Breaking Newsउत्तरप्रदेश

क्रांति सेना पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने वेब सीरीज तांडव के निर्देशक का पुतला फूंक कर जताया विरोध

समय रहते प्रदेश के हर शहर से अगर फ़िल्म पर रोक नही लगी तो क्रांति सेना सभी शहरों में इसे खुद बन्द कराएगी शरद कपूर क्रांति सेना पदाधिकारी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में वेब सीरीज तांडव का विरोध लगातार आज दूसरे दिन भी जारी है, आज शहर में क्रांति सेना पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने वेब सीरीज के निर्देशक का पुतला फूँकर अपना विरोध जताया है, यहां पार्टी पदाधिकारी ने बताया कि यदि समय रहते प्रदेश के तमाम शहरों से इस फिल्म को न रोका गया और फ़िल्म निर्माताओं और कलाकारों पर जल्द कार्यवाही नही हुई तो क्रांति सेना अपने तरीके से तमाम शहरों में जाकर इस फिल्म पर रोक लग जाएगी।

दरअसल मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना सिविल लाइन क्षेत्र अंतर्गत प्रकाश चौक का है जहां आज दोपहर बाद 2 दर्जन से अधिक क्रांति सेना के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने तांडव रूपी वेब सीरीज का पुतला हाथों में लेकर नारेबाजी करते हुए पुतले का प्रकाश चौक पर दहन किया।

यहां क्रांति सेना के पदाधिकारी शरद कपूर ने बताया कि योगी सरकार को भी इस तरफ ध्यान देना चाहिए और जिन जिन शहरों में यह फिल्म लगी है वहां अविलंब रोक लगा इसके निर्माताओं, निर्देशकों, और कलाकारों पर कार्यवाही होनी चाहिए अन्यथा की स्थिति में क्रांति सेना पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता तमाम शहरों में इस फिल्म पर रोक लगाने खुद जाएंगे। यही नहीं उन्होंने कहा कि जनपद मुजफ्फरनगर में किसी भी कीमत पर तांडव वेब सीरीज फिल्म को नही चलने दिया जायेगा और न ही इसका प्रचार प्रसार यहां किसी को भी नहीं करने दिया जायेगा।

Related Articles

Back to top button