Breaking Newsउत्तरप्रदेश

ढाबे पर खाना खाने रुका था ट्रक क्लीनर, पेड पर लटकती मिली लाश

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर परीक्षण को भेज आगे की कार्यवाही की शुरू

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में शामली रोड पर पीनना बाईपास स्थित ढाबे पर भोजन के लिए रुके ट्रक चालक कम क्लीनर की लाश पेड पर लटकी मिली। पुलिस का मानना है कि चालक ने देर रात जंगल में जाकर एक पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली बुधवार सुबह उसका शव मिलने से सनसनी फैल गई।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पंजाब प्रांत के जनपद होशियारपुर निवासी हरनीक सिंह उर्फ निक्कू (25) ट्रक चालक था, जो अपने साथी क्लीनर के साथ बीती शाम ट्रक लेकर वहलना चौक से होते हुए पीनना बाईपास पर पहुंचा था। वहां स्थित एक ढाबे पर उसने खाना खाने के लिए ट्रक रोक लिया बताते है कि देर रात खाना खाने के बाद हरनीक सिंह उर्फ निक्कू साथी क्लीनर को बिना कुछ बताए ढाबे के पीछे की तरफ जंगल में चला गया। मगर वापस नही लौटा इसके बाद से हरनीक का साथी रातभर उसका ढाबे पर ही इंतजार करता रहा, लेकिन वह नहीं लौटा।

बुधवार सुबह साथी ने कुछ लोगों के साथ जंगल में हरनीक की तलाश की तो काफी अंदर जाकर एक पेड़ पर फांसी से लटका उसका शव मिला। उधर घटना की सूचना पर बुढ़ाना मोड़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस इस मामले को आत्महत्या मान कर चल रही है तो दबी जुबान में कुछ लोग इसे मर्डर बता रहे थे। पूरा मामला तहरीर व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक के लिए जांच में उलझ गया है सीओ सिटी की माने तो युवक ने खुद ही आत्महत्या की है जोकि काफी डिप्रेशन में चल रहा था उसके परिजनों का भी ये ही कहना है।

Related Articles

Back to top button