Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बुढ़ाना – शाहपुर मार्ग पर भीषण सड़क हादसे में चार घायल

तेज रफ़्तार कार ने भैंसा बिग्गी में पीछे से मारी जोरदार टक्कर, कार सवार और बुग्गी चालक हुए घम्भीर रूप से घायल

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के बुढाना – शाहपुर मार्ग पर बीती देर शाम उस वक्त बड़ा सड़क हादसा हो गया जब एक तेज रफ्तार कार ने आगे चल रही भैंसा बुग्गी में जोरदार टक्कर दे मारी, टक्कर लगते ही कार सवार जहां चार लोग घायल हो गए तो वही भैंसा बुग्गी सवार नवयुवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया, आसपास से गुजर रहे वाहन चालकों ने स्थानीय पुलिस को सूचना कर सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से स्थानीय सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया जहां कार चालक की हालत गंभीरता के चलते उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मुजफ्फरनगर के थाना शाहपुर अंतर्गत शाहपुर – बुढ़ाना बॉर्डर पर कसेरवा नहर पुल के पास उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया जब बुढ़ाना की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार वैगनआर कार अनियंत्रित होकर आगे जा रही भैंसा बुग्गी से जा टकराई,

टक्कर इतनी भीषण थी कि जहां कार के परखच्चे उड़ गए तो वही भैंसा बुग्गी सवार नवयुवक और भैंसा गम्भीर रूप से घायल हो गए तो वहीं कार सवार तीन लोगों की भी हालत गंभीर हो गई जिनमे कार चालक को गम्भीरता के चलते हायर सैंटर रैफर कर दिया गया जबकि अन्यों को इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया।

आस पास से गुजर रहे राहगीरों ने स्थानीय पुलिस को सूचना कर सभी घायलों को इलाज के लिए सी एच सी शाहपुर में भर्ती कराया गया।

बताया जा रहा है कि जनपद बागपत के थाना रमाला अंतर्गत गांव कसारा निवासी साजिद पुत्र नफीस, लियाकत पुत्र इकराम परिवार की महिलाओं एवं बच्चियों के साथ जनपद मुजफ्फरनगर के शाहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव तावली में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आ रहे थे।

जब इनकी गाड़ी शाहपुर बुढ़ाना मार्ग अंतर्गत गांव कसेरवा के पास पहुंची तो आगे जा रही एक बाइक सवार को बचाने के प्रयास में इनकी कार भैंसा बुग्गी से जा टकराई जिसमें सभी लोग घायल हो गए वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी हासिल करते हुए आगे की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Related Articles

Back to top button