Breaking Newsउत्तरप्रदेश

ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने हादसे में घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल पहुंचाकर बचाई उसकी जान

दो बाइकों की भिड़ंत में हुआ था व्यक्ति घायल

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने एक व्यक्ति की उस समय जान बचाई जब दो बाइकों की हुई आमने-सामने की भिड़ंत में एक बाईक सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर जा गिरा, उधर महावीर चौक पर जा रहे।

ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने जब यह नजारा देखा तो उन्होंने मानवता का परिचय देकर न सिर्फ घायल को अस्पताल पहुंचाया बल्कि टक्कर मारने वाले बाइक सवार को भी पकड़ कर स्थानीय पुलिस को सौंप दिया है। ट्रैफिक पुलिस कर्मियों द्वारा इस तरह के कार्य को देखकर दुकानदारों ने ट्रैफिक पुलिस कर्मियों की जमकर तारीफ की है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के महावीर चौक का है जहां आज दोपहर तेज रफ्तार के चलते दो बाइक आपस में जा टकराई।

बाइकों की हुई जबरदस्त टक्कर में एक बाइक सवार को गंभीर चोट लग जाने के कारण वह घायल हो गया जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त वहां से ट्रैफिक पुलिसकर्मी गुजर रहे थे यह नजारा देख उन्होंने मानवता का परिचय देते हुए घायल व्यक्ति को जहां इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

तो वही टक्कर मारने वाले दूसरे बाइक सवार को पकड़कर स्थानीय पुलिस को सूचना कर आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया यह नजारा देख स्थानीय दुकानदारों ने ट्रैफिक पुलिस कर्मियों की जमकर तारीफ की है। बताया जा रहा है कि ट्रैफिक पुलिस कर्मियों में हैड कांस्टेबिल गुलशन चौधरी का अहम योगदान रहा।

Tags

Related Articles

Back to top button