Breaking Newsउत्तरप्रदेश

लूट करने आए बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़, 3 बदमाशों को लगी गोली

खबर वाणी मनीष पराशर

मेरठ। रात 9:30 बजे घंटा घर पर एसपी सिटी ऑफिस के सामने बाइक और स्कूटी सवार चार बदमाशों ने नोटों की माला बनाने वाली दुकान पर धावा बोल दिया। दुकानदार को गन प्वाइंट पर लेकर करीब 5 लाख कीमत की वरमाला लूट ली गई सारी वारदात सीसीटीवी में कैद होने के बाद बदमाशों की तलाश की गई देर रात टाउन हॉल पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने 3 बदमाशों की घेराबंदी की जवाब में बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की जिसमें 3 बदमाशों के पैर में गोली लगी।

मामला घंटाघर पर पीएल शर्मा अस्पताल के सामने सेहरा स्टोर का है इस दुकान के स्वामी हाजी फैज हैं रात को करीब 9:30 बजे दुकान खुली हुई थी तभी बाइक और स्कूटी पर सवार होकर चार बदमाश आए बदमाशों ने 2हजार 500 की तीन माला खरीदने के लिए निकल वाली इसके बाद तमंचा निकालकर हाजी फैज और दुकान पर मौजूद अन्य लोगों को जान से मारने की धमकी दी।

बदमाशों ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था तमंचा देखने के बाद हाजी फैज और अन्य लोग सहम गए बदमाश दुकान से 2 हजार के नोटों से बनी दो और 500 के नोट से बनी एक माला ले गए बदमाशों के जाने के बाद दुकान स्वामी ने पुलिस को मामले की जानकारी दी सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर राजेंद्र त्यागी और सीओ अरविंद चौरसिया पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

उसके बाद सीसीटीवी से पूरा घटनाक्रम सामने आया। स्कूटी और बाइक पर सवार एक बदमाश के हाथ मे तमंचा और चाकू था। बदमाश ने दुकान स्वामी को तमंचा दिखाकर चाकू मारने की धमकी दी बदमाशों से डरकर दुकान स्वामी ने शोर तक नहीं मचाया।

बदमाशों के जाने के बाद ही मामले की जानकारी पुलिस को दी गई पुलिस ने पूरे घटनाक्रम को साइलेंट रखते हुए बदमाशों की तलाश की इसके बाद देर रात बदमाशों की लोकेशन मेरठ के टाउन हाल में मिली जहां पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई।

बदमाशों ने जानलेवा नियत से पुलिस पर फायरिंग की पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गई जिसके बाद पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस अभी बदमाशों से उनके और साथियों की भी पूछताछ कर रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button