Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दिन छिपते ही पुलिस व् बदमाशों के बीच मुठभेड़, स्कूटी सवार बदमाश को लगी गोली

मुठभेड़ के दौरान स्कूटी सवार एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल व् गिरफ्तार जबकि बदमाश का साथी जंगल के रास्ते फरार होने में रहा कामयाब जिसकी तलाश में पुलिस ने घन्टो सर्च अभियान भी चलाया लेकिन सफलता नही मिली

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के मेरठ रोड पर दिन छिपते ही पुलिस व स्कूटी सवार बदमाशों के बीच उस वक्त जबरदस्त मुठभेड़ हो गई जब पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी, बताया जा रहा है कि स्कूटी सवार संदिग्ध युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया मगर स्कूटी सवारों ने रुकने के बजाय पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया, पुलिस ने भी आत्म रक्षार्थ जवाबी कार्रवाई में भाग रहे बदमाशों पर गोली चला दी जिसके चलते पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया तो वही उसका दूसरा साथी जंगल के रास्ते फरार होने में कामयाब रहा, पुलिस फरार बदमाश की घंटों तलाश करती रही मगर सफलता नहीं मिली उधर पुलिस ने घायल बदमाश की घेराबंदी करते हुए उसे हिरासत में लेकर जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया है, पकड़े गए बदमाश के पास से अवैध असलाह, कारतूस, खोखा सहित एक स्कूटी व महिला का पर्स जिसमे कुछ नगदी भी मिली है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना सिविल लाइन क्षेत्र अंतर्गत मेरठ रोड पर स्थित राणा के बाग का है जहां थाना सिविल लाइन पुलिस दिन छिपते ही संदिग्ध वाहन/ व्यक्तियों की चेकिंग एवं तलाशी अभियान में लगी थी।

तभी एक संदिग्ध स्कूटी पर सवार दो युवक पुलिस को आते दिखाई दिए जिन्हें रुकने के लिए पुलिस ने इशारा किया मगर स्कूटी सवारों ने रुकने के बजाय पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया और मौके से संधावली के रास्ते की तरफ भागने लगे पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्यवाही में गोली चला दी।

जिसके चलते पुलिस की गोली स्कूटी सवार को जा लगी और वह लड़खड़ाते हुए गिर गए स्कूटी सवार एक युवक मोके से जंगल के रास्ते फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस घंटों कॉम्बिंग करती रही मगर सफलता नहीं मिली।

वहीं पुलिस ने घायल बदमाश की घेराबंदी करते हुए उसे हिरासत में लेकर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भर्ती कराया पकड़े गए बदमाश ने पुलिस पूछताछ के दौरान अपना नाम अनस पुत्र इस्लामुदीन् निवासी मलहुपुरा थाना सिविल लाईन होना बताया है।

पकड़े गए बदमाश के पास से एक तमंचा मय दो जिन्दा व् दो खोका कारतूस, 315 बोर, एक स्कूटी सफ़ेद रंग, 9 चोरी व् लूट के मोबाईल फोन,एंव 3100 रुपये की नगदी सहित एक महिला पर्स भी मिला है।

सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने बताया की पकडा गया आरोपी शातिर किस्म का चेन स्नैचर व् पर्स लूट करने वाला बदमाश है जिसने बीते दिन क्षेत्र में एक महिला से पर्स लूट की घटना को अंजाम दिया था सीओ ने बताया की पकड़े गए बदमाश ने मुजफ्फरनगर के अन्य क्षेत्रों में भी चैन स्नैचिंग व मोबाइल एवं पर्स लूट की घटना को कारित किया है उन्होंने बताया की पकड़े गए शातिर का अपराध कारित करने का तरीका ऑटोरिक्शा में बैठी महिलाओं को पीछा कर तथा जैसे ही महिला रिक्शा से उतर कर चलती थी तभी आरोपी पीछे से स्कूटी पर आते थे तथा महिला से पर्स व मोबाइल छीन कर उसे गिरा देते थे और मोके से भाग जाते थे। सीओ ने बताया की घायल/गिरफ्तार शातिर बदमाश पर लूट व अन्य धाराओं में लगभग आधा दर्जन अभियोग पंजीकृत है।

बदमाश को पकड़ने वाली पुलिस टीम में

सब इंस्पेक्टर अनीत यादव, सुनील नागर, एस एस आई सिविल लाईन प्रवेश शर्मा, हैड कांस्टेबिल अरविन्द कुमार सहित कई पुलिस कर्मी मौजूद रहे, तो वहीं सूचना मिलते ही मोके पर सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह, थाना प्रभारी सिविल लाईन उम्मेद सिंह, थाना प्रभारी नई मंडी अनिल कपरर्वान् सहित भारी फ़ोर्स मोके पर पहुंच गई थी।

Tags

Related Articles

Back to top button