Breaking Newsउत्तरप्रदेश

रिंकू शर्मा की हत्या से जनपद के हिन्दू संगठनो में उबाल, हत्यारों को जल्द दी जाये फांसी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। नई दिल्ली में नौजवान रिंकू शर्मा की हत्या से जनपद मुजफ्फरनगर के  हिंदू संगठनों में भारी उबाल देखा जा रहा है आज हिंदू संगठनों ने रिंकू शर्मा के हत्यारों को जल्द फांसी दिए जाने की मांग को लेकर  एक ज्ञापन एसडीएम को सौंपा है जिसमें हिंदू संगठनों ने राष्ट्रपति महोदय से मांग करते हुए  कहा है कि  दिल्ली में रिंकू शर्मा के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी होनी चाहिए।

आज जनपद मुजफ्फरनगर के कचहरी परिसर में स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे अखिल भारतीय हिंदू एकता दल के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में नौजवान रिन्कु शर्मा की जेहादियों द्वारा हत्या किये जाने पर कड़ी नाराजगी जताते हुए सभी हत्यारों को जल्द फंसी की सजा दिलाये जाने की मांग को लेकर एक ज्ञापन महामहीम रास्ट्रपति महोदय के नाम एस डी एम अजय कुमार अम्बष्ठ को सौंपा है।

ज्ञापन सोपने वाले पदाधिकारियों ने बताया की रिंकू शर्मा  भारतीय जनमानस के आराध्य एवं अपने पूर्वक मर्यादा पुरूषेत्तम श्रीराम के मन्दिर निर्माण कार्य में चन्दा एकत्रित कर रहे थे और श्री राम के जय कारे भी लगा रहे थे जहां जेहादियों ने उनकी पीठ में छुरा घोंपकर हत्या कर दी जिससे हिन्दू समाज में कड़ा रोष उत्पन्न हो रहा है।

संजय अग्रवाल ने कहा की दिल्ली में मुस्लिम जेहादियों के रहनुमा अधर्मियों द्वारा घर में ही पीठ मे छुरा घोपकर रिंकू की निर्मम हत्या की गयी उक्त हत्या से हिन्दू समाज को झंझोडकर रख दिया है। उन्होंने कहा की हम अखिल भारतीय हिन्दू एकता दल के समस्त पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की दिल्ली में जेहादियों द्वारा की गयी निर्मम हत्या के विरोध में दोषियो को मृत्यु दण्ड की सजा दिलाने की मांग करते हैं।

Related Articles

Back to top button