Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस ने किया लूट का खुलासा, पकड़े तीन आरोपी, कब्जे से लूटी गई नगदी, अवैध असलाह बरामद

एक मोटरसाइकिल,दो तमंचे,कई जिन्दा व् खोका कारतूस ,चाकू सहित पीड़ित का आई कार्ड व् डी एल भी किया बरामद

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद की थाना छपार पुलिस के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी जब पुलिस रात्रि गश्त पर क्षेत्र के खानपुर रोड की तरफ निकली हुई थी, यहां पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन ऐसे शातिरों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने बीते दिन थाना क्षेत्र में एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया था पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने लूट की रकम में ₹48000 की नकदी अवैध असलेह, जिन्दा व् खोका कारतूस सहित लूट की घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल चाकू पीड़ित का वोटर आईडी कार्ड व डीएल भी बरामद किया है आज एसपी क्राइम ने पूछताछ के बाद पकड़े गए तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

आज पुलिस लाइन स्थित मनोरंजन कक्ष में प्रेस वार्ता के दौरान एसपी क्राईम दुर्गेश कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि थाना छपार क्षेत्र में बीते दिनों बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने विरजानंद इंटर कॉलेज देवबन्द रोड पर 63 हजार रुपये की लूट की घटना को अंजाम दे दिया था।

बदमाशों की धरपकड़ एवं तलाश में छपार पुलिस उसी दिन से लगी हुई थी क्षेत्र के तमाम सीसीटीवी कैमरों सहित देवबन्द स्टेट हाइवे तक के भी कैमरे पुलिस ने खंगाल डाले थे। छपार पुलिस को बीते दिन उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस क्षेत्र के ही खानपुर रोड काली नदी पुल के पास संदिग्ध वाहन/ व्यक्तियों की चेकिंग एवं तलाशी अभियान में लगी थी।

यहां पुलिस ने तीन ऐसे शातिर बदमाशों को धर दबोचा जिन्होंने उक्त लूट की घटना को अंजाम दिया था पकड़े गए बदमाशों की घेराबंदी एंव तलाशी में उनके पास से लूट के ₹48000 की नगदी, लूट में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल 2 अवैध तमंचा 315 बोर तीन जिंदा व दो खोखा कारतूस एक चाकू के साथ ही पीड़ित का वोटर आईडी कार्ड व् डी एल पुलिस ने बरामद किया है।

पकड़े गए बदमाशों के नाम:

1 कमल सैनी पुत्र रामलाल सैनी निवासी पठानपुरा भायला रोड घास मंडी थाना देवबन्द जनपद सहारनपुर।

2: संदीप सैनी पुत्र मंगल सैनी निवासी पठानपुरा भायला रोड घास मंडी थाना देवबन्द जनपद सहारनपुर।

3: शिवम् पुत्र रोशनलाल निवासी एच 0 आई 0 वी0 इंटर कॉलेज मौहल्ला मिश्रा कॉलोनी थाना देवबन्द जनपद सहारनपुर।

एसपी क्राइम दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाश शातिर किस्म के बदमाश है जिनके खिलाफ जनपद सहित अन्य जनपदों में भी अपराधिक इतिहास खंगाले जा रहे हैं आज एसपी क्राइम दुर्गेश कुमार सिंह ने पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेज दिया है।

Tags

Related Articles

Back to top button