Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सर्राफ की दूकान में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा

थाना सिविल लाईन पुलिस ने सर्वट फाटक के पास से किया आरोपी को गिरफ्तार कब्जे से चोरी किये आभूषणों सहित अवैध असलाह, कारतूस खोका भी बरामद

खबर वाणी / भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद की थाना सिविल लाइन पुलिस ने एक ऐसे शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है जिसने बीते दिनों शहर कोतवाली अंतर्गत खेड़ा पट्टी सुज्डु में एक सर्राफ की दुकान पर चोरी की घटना को अंजाम दिया था ,पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के पास से अवैध असलाह, कारतूस, खोखा सहित चोरी किए आभूषण बड़ी संख्या में बरामद किए हैं जिनकी कीमत 1 लाख 75 हजार रुपये बताई जा रही है पुलिस ने आज पूछ ताछ के बाद पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जनपद मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव, एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी एंव सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह के दिशा निर्देशों के अनुपालन में चलाए जा रहे संदिग्ध वाहन/ व्यक्तियों, चोर /लुटेरों नशा- खोरी आदि में संलिप्त लोगों की धरपकड़ अभियान के क्रम में थाना सिविल लाइन पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस बीती देर शाम संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चेकिंग एंव तलाशी अभियान में लगी थी।

तभी क्षेत्र के सर्वट फाटक के पास एक युवक संदिग्ध अवस्था में पुलिस को खड़ा दिखाई दिया जिसे पुलिस टोका और उसकी तलाशी ली तो उसके पास से अवैध असलाह,315 बोर एंव कारतूस के साथ ही आभूषण मिले पुलिस युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आई जहां उससे कड़ाई से पूछ ताछ की गई तो उसने सारे राज खोल दिए।

पकड़े गए युवक ने जहां पुलिस को अपना नाम दानिश पुत्र वाजिद निवासी म0न0- 1246 बीच वाली मस्जिद थाना सिविल लाइन जनपद मुज़फ्फरनगर होना बताया तो वहीं उसने पुलिस को आभूषणों के बारे में जानकारी देते हुए बताया की उसने यह आभूषण थाना शहर कोतवाली क्षेत्र की खेड़ा पट्टी सुजड़ु से एक सर्राफ की दुकान से चोरी किये थे।

पकड़े गए आरोपी से बरामद आभूषणों का विवरण :

1- 02 जोड़ी कुण्डल (पीली धातु) नाक की बाली-30
कान की बाली-07 जोड़ी
लॉकिट- 01

नाक की लांग (छोटी व बड़ी)– 108
01 तमंचा मय 01 जिंदा कारतूस 315 बोर।

सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया की दिनाँक-19.02.2021 की रात्रि को उसके द्वारा *ग्राम सूजडू खेडापट्टी में एक ज्वेलर्स की दुकान से चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था जिसका अपराध उसने स्वीकार कर लिया है। आज पूछ ताछ के बाद पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Tags

Related Articles

Back to top button