Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

दवा कारोबारी के घर मे घुसकर बदमाशो ने हथियारों के बल पर  लूट की घटना को दिया अंजाम, लाखो की नगदी, ज्वेलरी लेकर फरार

खबर वाणी संवाददाता

गाजियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र के पॉश इलाके राजनगर सेक्टर 6 में सुबह करीब 4:00 बजे उस वक़्त आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया जब एक पवन नाम के आयुर्वेदिक दवा का कारोबार करने वाले के घर मे घुसकर बदमाशो ने हथियारों के बल पर लूट की घटना को अंजाम दे डाला। बता दें कि राजनगर सेक्टर 6 स्थित एक आयुर्वेदिक दवा कारोबारी के घर मे घुसकर बदमाशो ने घर में रखे जेवरात व कैश को लूटकर ले गए। लूट करने के बाद बदमाश बड़ी ही आसानी से फरार हो गए।

इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है परिवार के लोग बहुत ही ज्यादा दहशत में है। इस मामले में व्यापारी के परिवार ने बताया कि खिड़की के रास्ते बदमाश घर में घुसे फिर परिवार को हथियार के बल पर बंधक बना लिया और जमकर लूटपाट की थी।

रविवार की सुबह घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी भी मौके पर पहुंचे और परिवार जनों से मिलकर बातचीत करने के बाद इस मामले में कई टीमों का गठन किया गया, और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार कविनगर थाना क्षेत्र के राजनगर सेक्टर 6 की कोठी नंबर 5 में पवन गर्ग अपने परिवार के साथ रहते हैं। पवन गर्ग की चोपला मंदिर के पास चर्चित भोलानाथ पंसारी के बगल में जय दयाल सतीश चंद के नाम से आयुर्वेदिक दवा का कारोबार है।

पीड़ित पवन गर्ग ने बताया कि रविवार की रात करीब 3:30 बजे कुछ नकाबपोश बदमाश घर के बाहरी हिस्से में लगी खिड़की उखाड़कर घर के अंदर घुस आए और घर में सो रहे परिवार को गन पॉइंट पर लेकर बंधक बना लिया और लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

एसएसपी, कलानिधि नैथानी ने इस पूरे मामले में जानकारी देते हुए बताया कि खिड़की के रास्ते से बदमाशो ने घर में प्रवेश किया था और परिवार को हथियारों के बल पर लेकर जिसमें बदमाशो ने डेढ़ लाख रुपए की नकदी और 4 सोने की चैन लूट कर ले गए है, फिलहाल इस पूरे मामले में सर्विस लांस टीम सहित कई टीमों को एक्टिव कर दिया है। जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button