Breaking Newsउत्तरप्रदेश

गांव के दबंग से परेशान होकर ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से लगाई कार्रवाई करने की गुहार

आरोपी के खिलाफ कार्यवाही नही होने पर शिव सेना अपने स्टाईल में निपटेगी! बिट्टू सिखेड़ा जिलाध्यक्ष शिव सेना

खबर वाणी / भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना जानसठ अंतर्गत गांव तिलोरा के दर्जनों ग्रामीण शिवसेना के बैनर तले आज जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां उन्होंने गांव के दबंग पर दबंगता ,डराने ,धमकाने का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी से कार्रवाई की गुहार लगाई है ,यहां शिवसेना के जिला अध्यक्ष बिट्टू सिखेड़ा ने आरोपी के खिलाफ कार्यवाही नहीं होने पर अपने स्टाइल में निपटने की बात कही है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना जानसठ क्षेत्र अंतर्गत ग्राम तिलोरा का है जहां के दर्जनों ग्रामीण आज शिवसेना के बैनर तले जिला कलेक्टर पहुंचे और जिलाधिकारी के नाम एक शिकायती पत्र जिलाधिकारी के न मिलने पर अन्य अधिकारी को सौंपते हुए बताया कि उनके गांव का ही एक दबंग युवक उन्हें मेहनत मजदूरी नहीं करने दे रहा।

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि हम लोग गांव- गांव दूध लाकर उसका मावा व अन्य खाद्य पदार्थ बनाकर जनपद सहित आसपास के जनपदों में उसकी सप्लाई का कार्य करते हैं।

उन्होंने बताया कि गांव का एक दबंग युवक उन्हें आए दिन परेशान व् प्रताड़ित और धन की उगाही करता है मना करने पर दबंग युवक उनके खिलाफ नकली मावा बनाने व् बेचने आदि की शिकायतें भी कर चुका है। यहां ग्रामीणों ने शिवसेना जिलाध्यक्ष बिट्टू सिखेड़ा के नेतृत्व में आरोपी के खिलाफ जिलाधिकारी से कार्रवाई की मांग की है।

वहीं शिवसेना जिलाध्यक्ष बिट्टू सिखेड़ा ने कहा कि यदि समय रहते उक्त आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो शिवसेना अपने स्टाइल में उस आरोपी से निपटेगी जिसकी जिम्मेवारी जिला प्रशासन की होगी। ज्ञापन देने वालों में शुशील, सुधीर , राजकुमार , मोहन, राकेश, दीपक, अनिल, विशांत, विजय, राधेश्याम, कपिल, सोनू, जगमोहन सहित दर्जनों से भी अधिक ग्रामीण मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button