Breaking Newsउत्तरप्रदेशमेरठ

वर्दी की हनक में भाजपा कार्यकर्ता का चालान काटना चौकी प्रभारी को पड़ा भारी

खबर वाणी/ मनीष पाराशर

मेरठ। सिविल लाइन थाने के हाशिमपुरा चौकी पर चौकी प्रभारी को भाजपा के एक कार्यकर्ता का चालान काटना भारी पड़ गया चालान काटने की इस कार्रवाई के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता ने तुरन्त अपने साथियों को इसकी जानकारी देकर उन्हें भी चौकी पर बुला लिया जिसके बाद तमाम भाजपा कार्यकर्ता चौकी के सामने ही धरना देकर बैठ गए और चौकी प्रभारी को सस्पेंड करने की मांग करने लगे मौके पर पहुंचे सीओ सिविल लाइन देवेश कुमार ने चौकी प्रभारी पर कार्यवाही करने की बात कहते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं को शांत कराया।

मामला सिविल लाइन थाने की हाशिमपुरा चौकी का है जहां पर चौकी प्रभारी विमल सैनी है विमल सैनी लगातार अपने गलत व्यवहार को लेकर सुर्खियों में रहता है इससे पहले भी एक अधिकारी की बात ना मानने पर एडीएम सिटी के सामने भी विमल सैनी ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया था तो वहीं लॉकडाउन के दौरान मीडिया कर्मियों से लेकर आम जनता के साथ विमल सैनी का व्यवहार निंदनीय था आज भाजपा कार्यकर्ता का चालान काटने के बाद भाजपा पदाधिकारियों से भी अभद्र भाषा में विमल सैनी बात कर रहा था।

जिसका विरोध करने के लिए सैकड़ों की संख्या में तमाम भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी हाशिमपुरा चौकी पर पहुंच गए और चौकी प्रभारी विमल सैनी को को सस्पेंड करने की मांग करते हुए चौकी के सामने सड़क पर ही धरना देकर बैठ गए जिसके बाद मौके पर पहुंचे सीओ सिविल लाइन ने चौकी प्रभारी पर सख्त कार्यवाही करने का आश्वासन देकर भाजपाइयों को शांत कराया।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने बताया कि चौकी प्रभारी विमल सैनी ने उनके साथ अभ्रदता की यह बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा मौके पर पहुंचे भाजपा नेता ऋतुराज जैन ने बताया के सीओ सिविल लाइन देवेश कुमार ने चौकी प्रभारी पर कार्यवाही करने की बात कही है अभी तो आने वाला समय ही बताएगा कि ऐसे अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले दरोगा पर क्या कार्रवाई होती है।

Tags

Related Articles

Back to top button