Breaking Newsउत्तरप्रदेशमेरठ

हॉस्पिटल पार्किंग को लेकर दो पक्षो में मारपीट पथराव, CCTV में कैद हुई वारदात

खबर वाणी संवाददाता

मेरठ। जनपद के मेडिकल थानाक्षेत्र में गढ़ रोड़ स्थित एक निजी अस्पताल में पार्किंग को लेकर पार्किंग ठेकेदार और कुछ लोगो के बीच हुए विवाद में दोनो पक्षो में जमकर मारपीट हुई, देखते ही देखते ये लड़ाई अस्पताल के भीतर पहुँच गयी, दोनों ओर से जमकर पथराव किया गया, अस्पताल के सुरक्षा कर्मियों ने जब बीच बचाव किया तो दबंगो ने उनके साथ मारपीट की गयी।

इस वारदात से अस्पताल में हड़कम्प मच गया। भगदड़ मच गई। वहीं दूसरे पक्ष के बाहरी लोगो ने अस्पताल में तोड़फोड़ कर डाली। हाथों में लाठी डंडे लेकर जमकर बवाल काटा गया। पथराव किया गया इस घटनाक्रम में अस्पताल के सुरक्षा कर्मी और अन्य को चोटें आईं,इन सभी को उपचार दिया जा रहा है।

वहीं सूचना और पहुँची पुलिस ने मौके पर पहुँच कर पड़ताल की गयी, बताया जाता है कि पार्किंग को लेकर पार्किंग ठेकेदार और कुछ बाहरी लोगों के बीच झगड़ा हुआ था। काफी देर तक चला ये बवाल सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

इस मामले में जहां दोनों पक्षो ने समझौता कर लिया है वहीं पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए अपनी ओर से एक मुकदमा दर्ज कर लिया है और बवाल कर शांति व्यवस्था बिगडाने वालों के खिलाफ़ कार्रवाई करने की तैयारी में हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button