Breaking Newsउत्तरप्रदेश

महंगाई को लेकर कांग्रेसियों ने राज्यपाल के नाम सौपा ज्ञापन, जिला कलेक्ट्रेट पहुँचकर लगाए जोरदार नारे, महिलाएं भी रही शामिल

खबर वाणी / भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जिला कलेक्ट्रेट में पहुंचकर आज सैकड़ों कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने जन समस्याओं को लेकर महामहिम राज्यपाल के नाम  ज्ञापन सौंपा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आज शहर एंव जिला कॉंग्रेस कमैटी के बेनर तले सैंकड़ों कॉंग्रेस पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष सुबोध शर्मा के नेतृत्व में विभिन्न मांगों को लेकर महामहीम राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर सम्बंधित अधिकारी को सौंपा।

यहां पहुंचे सैंकड़ों कॉंग्रेसियों ने ज्ञापन के माध्यम से मांग की है और यूपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा की वर्तमान में उ० प्र० सरकार ने प्रदेश में कानून व्यवस्था का डंका बजा बजा कर अपराधों पर अंकुश का झूठा दिढोरा पीट रखा है जबकि सच्चाई कुछ और है।

प्रदेश ही नहीं पूरे देश में गैस सिलेन्डर, डीजल के दामो में आग लगी पडी है तथा रोजगारी से युवा तथा किसान अनेको समस्याओ से जुझ रह है। प्रदेश के युवा आये दिन बेरोजगारी के कारणो से आत्महत्या कर रहे है और बे रोजगारी से अनेक युवा भटक कर अपराधी बन गये है या अपराध कर रहे है।

प्रदेश के किसान पहले ही से गन्ना पैमेन्ट न मिलने और नया गन्ना मूल्य निर्धारित किये जाने से परेशान थे वही किसानों पर कृषि बिल का कानून बनाकर किसानों को अपनी भूमि से बेदखल करने का षडयन्त्र सरकार रच दिया गया है।

एक माह में गैस सिलेंडर पर चार चार बार मूल्य वृद्धि कर दी गयी है और दूसरी और पेट्रोल व डीजल के दामों पर आये दिन वृद्धि की जा रही है जिससे जनता में त्राहि त्राहि मची हुयी है कॉंग्रेस के पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं ने यहां जोर दार प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन सौंपा।

Tags

Related Articles

Back to top button