Breaking Newsउत्तरप्रदेश

Google Pay अधिकारी बनकर ठगी करने वाले ठक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

खबर वाणी ब्यूरो

अलीगढ़। गूगल पे कस्टमर केयर अधिकारी बनकर ठगी करने वाले ठग को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से तीन मोबाइल नगदी बरामद, आधा दर्जन से अधिक लोगों को बना चुका है ठगी का शिकार, अमरोहा के रहने वाले ठग ने अलीगढ़ की महिला से की थी 1 लाख रुपए से अधिक की ठगी, एसपी सिटी ने किया खुलासा, साइबर क्राइम थाने को बड़ी कामयाबी मिली है।

दरअसल गांधी पार्क थाना इलाके के मामू भांजा इलाके की रहने वाली पल्लवी अग्रवाल ने एसएसपी को ऑनलाइन ठगी की दिनांक 14 को शिकायत दर्ज कराई थी।

शिकायत में महिला द्वारा कहा गया था की एक लाखों रुपए से अधिक की अज्ञात व्यक्ति द्वारा ठगी की गई है, शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने तत्काल साइबर क्राइम थाने में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे, मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई थी।

पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद मोहम्मद अशफाक पुत्र अबरार निवासी अमरोहा को गिरफ्तार कर लिया है।एएसपी विकास कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि पकड़ा गया आरोपी अब तक आधा दर्जन से अधिक लोगों को गूगल पे कस्टमर केयर अधिकारी बनकर ठगी की वारदात को अंजाम दे चुका है।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 3 एंड्राइड मोबाइल और नगदी भी बरामद की है, वही एएसपी ने लोगों से अपील भी की है किसी भी अननोन व्यक्ति को ओटीपी ना बताएं।

Tags

Related Articles

Back to top button