Breaking Newsउत्तरप्रदेश

महाशिवरात्रि की तैयारियों में जुटा पुलिस प्रशासन, चाक-चौबंद रहेगी सुरक्षा व्यवस्था

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में महाशिवरात्रि की पूर्व संध्या पर पुलिस प्रशासन की चाक-चौबंद व्यवस्था देखी गई, जहां एक तरफ हरिद्वार से पावन गंगा जल लेकर कावड़िए अपने गंतव्य की ओर जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ महाशिवरात्रि के पावन पर्व के अवसर पर जनपद पुलिस किसी भी तरह की चूक नहीं छोड़ना चाह रही, सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह की मानें तो जनपद मुजफ्फरनगर में महाशिवरात्रि पर्व को देखते हुए चाक-चौबंद रहेगी पुलिस प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था।

 

मुजफ्फरनगर, के ह्रदय स्थल शिव चौक पर आज दोपहर बाद सीओ सिटी कुलदीप कुमार व नगर कोतवाल योगेश शर्मा ने फोर्स के साथ शिव चौक का स्थलीय निरीक्षण किया और शिव भक्त कावड़ियों के लिए डिवाईडर की व्यवस्था कराई।

यहां महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत सीओ सिटी ने अधिनिस्थ पुलिस कर्मियों को सुरक्षा सम्बंधित जरुरी दिशा निर्देश भी दिए ताकि शिव भक्त कांवड़ियों को किसी तरह की कोई भी दिक्कत ना हो।

चीता मोबाइल व पीआरवी गाड़ियों को भी कांवर्ड मार्ग पर तैनात किया गया है सीओ सिटी ने जानकारी देते हुए बताया कि जैसे कि कल महाशिवरात्रि का पावन त्यौहार है कावड़ियों का आवागमन हो रहा है डाक कावड़ भी आ रही है इसके दृष्टिगत हमारे द्वारा निरीक्षण किया गया।

सभी चीता मोबाइल, पी आर वी गाड़ियों को कांवड़ मार्ग पर लगाया गया है जिससे कोई भी अप्रिय घटना ना हो और कावड़ियों को आवागमन में कोई परेशानी न आए जनपद में कांवड़ यात्रा को देखते हुए विशेष सुरक्षा व्यवस्था बनाई गई है।

Tags

Related Articles

Back to top button