Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस की शराब तस्करो के बीच हुई मुठभेड़, दो शराब तस्कर गिरफ्तार, मुठभेड़ में सिपाही को लगी गोली

पकड़े गए बदमाशों की गोली से एक सिपाही भी घायल तो वहीं जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश को भी पुलिस ने किया लँगड़ा जबकि बदमाशों का तीसरा साथी मोके से फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस कॉम्बिंग करती रही

खबर वाणी / भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद की बुढाना पुलिस और बदमाशों के बीच उस वक्त मुठभेड़ हो गई जब पुलिस क्षेत्र के बसी रोड पर वाहन चेकिंग कर रही थी, बताया जा रहा है कि पुलिस की चेकिंग को देखते हुए कार सवार बदमाशों ने भागने का प्रयास किया जिस पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए बदमाशों को दबोच लिया ,बदमाशों की गोली से एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है तो वहीं जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को भी गोली लगी है पुलिस ने मौके से दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है तो वहीं इनका एक साथी जंगल के रास्ते फरार होने में कामयाब रहा जिसकी तलाश में पुलिस घंटों कमिंग करती रही मगर सफलता नहीं मिली।

बाद में पुलिस ने घायल बदमाश व् पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया पुलिस ने मोके से अवैध असलेह, कारतूस खोके सहित कार से भारी मात्रा में देशी – विदेशी अवैध शराब की पेटियां बरामद कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के निर्देशन एवं एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव एंव क्षेत्राधिकारी बुढाना विनय गौतम के निर्देशानुसार चलाये जा रहे अवैध शराब, शराब तस्करी, नशा खोरी, जीरो ड्रग्स अभियान के क्रम में थाना प्रभारी बुढ़ाना एम एस की टीम को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस क्षेत्र के बसी रोड पर संदिग्ध वाहन/ व्यक्तियों की चैकिंग एंव तलाशी अभियान चला रही थी।

जिस पर पुलिस ने सामने से आती हुई एक आई 20 कार को रुकने का इशारा किया तो कार सवारों ने रुकने के बजाए पुलिस टीम पर फायर झोंक दिए और मोके से भागने लगे फायरिंग में बदमाशों की गोली से एक सिपाही हाथ में गोली लगने से घायल हो गया।

जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायर किये और घेरा बन्दी करते हुए दो बदमाशों को दबोच लिया जबकि उनका एक अन्य साथी पुलिस पर फायर करते हुए जंगल के रास्ते फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस काफी देर तक जंगल में कॉम्बिंग करती रही मगर सफलता नही मिली।

पुलिस ने घायल बदमाश व् सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया और आगे की कार्यवाही में जुट गई।

पकड़े गए बदमाशों की शिनाख्त
1 जुम्मा पुत्र मिददा निo गाव दूराना थाना गोहाना चौकी मुरलाना जिला सोनीपत हरियाणा ,
2: मोनू पुत्र मामन निवासी उपरोक्त के रूप में हुई है

जबकि घायल सिपाही का नाम मनोज कुमार बताया जा रहा है। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से 02 तमंचे 315 बोर मय 04 जिन्दा कारतूस व 02 खोका कारतूस तथा एक गाडी आई – 20 सफेद रंग बिना नम्बर शराब से भरी हुई करीब 20 से 25 पेटी शराब विभिन्न देशी विदेशी मार्का बरामद की गई।

पुलिस अधिकारीयों ने बताया की पकड़े गए बदमाश शातिर बदमाश एंव अंतराज्य शराब तस्कर है जिनके विरुद्ध जनपद सहित अन्य जनपदों में भी अपराधिक मामले दर्ज बताये जा रहे हैं।

शातिर शराब तस्करों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में

1. वरिष्ठ उपनिरीक्षक लेखराज सिंह, थाना बुढाना उपनिरीक्षक अनिल कुमार थाना बुढाना, 3. कांस्टेबिल इरफान अली, जीत सिह अकित शर्मा, मनोज कुमार

Tags

Related Articles

Back to top button