Breaking Newsउत्तरप्रदेश

IPS अभिषेक यादव का नशे के सौदागरों पर लगातार शिकंजा जारी, शराब, अवैध असलाह, कार सहित 3 आरोपी गिरफ्तार

पंचायत चुनाव के चलते पुलिस की नाके बन्दी के दौरान पकड़े गए आरोपी, काफी लम्बे समय से कर रहे थे अवैध शराब की तस्करी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद की बुढ़ाना पुलिस ने लगातार तीसरे दिन अवैध शराब तस्करों से की मुठभेड़, पंचायत चुनाव को नजदीक देखते हुए आ रही थी क्षेत्र में भारी मात्रा में अवैध शराब पुलिस ने घेराबन्दी करते हुए एक बोलेरों पिकप कार, 17 पेटी हरियाणा मार्का अवैध शराब सहित तीन आरोपियों को अवैध असलाह कारतूस सहित गिरफ्तार किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादय के निर्देशन में आगमी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दृष्टिगत चलाये जा रहे अवैध शराब, शराब तस्करी की रोकथाम हेतू विशेष अभियान के अन्तर्गत एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव व क्षेत्राधिकारी बुढाना विनय गौतम के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी बुढ़ाना एमएस गिल व् उनकी टीम के हाथ उस वक्त बड़ी सफलता लगी जब पुलिस क्षेत्र में संदिग्ध वाहन/ व्यक्तियों अवैध शराब तस्करों की टोह में लगी थी और वाहन चैकिंग अभियान चला रखा था।

पुलिस ने चैकिंग के दौरान एक ऐसी गाड़ी को रोकना चाहा जिसमे अवैध रूप से शराब लाई जा रही थी पुलिस को देख गाड़ी सवारों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिए जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने घेराबन्दी करते हुए कार सवारों को दबोच लिया।

जिनके कब्जे से अवैध असलहे तीन तमंचे 315 बोर, छः जिन्दा व् 3 खोका कारतूस सहित बोलेरो पिकप (बन्द बॉडी)गाड़ी से 17 पेटी अवैध शराब भी पुलिस ने बरामद की है जोकि हरियाणा की बताई जा रही है।पुलिस पूछ ताछ में पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि यह लोग पिछले कई सालो से अवैध शराब लाकर यूपी में सप्लाई कर रहे है।

◆ पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम पते

1.अमित पुत्र सूरजमल निवासी मोई हुड्डा थाना गोहाना सदर जनपद सोनीपत हरियाणा।

2. अशोक पुत्र राज सिह निवासी नोई हुड्डा थाना गोहाना सदर जनपद सोनीपत हरियाणा।

3.साहिल पुत्र दशरथ निवासीगण ग्राम माई हुड्डा थाना गोहाना सदर जनपद सोनीपत बताये है।

सीओ बुढ़ाना विनय गौतम ने बताया की पकड़े गए आरोपी काफी समय से हरियाणा से अवैध शराब की तस्करी में संलिप्त थे तथा पूर्व में भी इनके गैंग के सदस्य मुज़फ्फरनगर के मंसूरपुर, सिविल लाईन ने पकड़े जा चुके है उन्होंने बताया की पकड़े गए आरोपियों के विरुद्द जनपद मुजफ्फरनगर के साथ – साथ हरियाणा व उत्तरप्रदेश के विभिन्न जनपदो में भी अभियोग पजीकृत है।

सीओ ने बताया की अभियुक्त अशोक का भाई नरेश राणा का पश्चिमी उत्तरप्रदेश के शराब तस्कर विशाल उर्फ मुरली नि० मन्सुरापुर के साथ है विशाल कुछ दिन पहले थाना मनुरपुर व सिविल लाईन मुनगर से भारी मात्रा में ई० एन० ए० शराब की बोटलिग मे प्रयोग होने वाले नकली रेपर ढ़क्कन व नकली शराब बनाने की अन्य सामग्री के साथ अपने कई साथियों सहित पकड़ा गया है।

◆ शराब तस्करों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में

1: उपनिरीक्षक संजय कुमार थाना बुढ़ाना

2: उपनिरीक्षक शैलेन्द्र सिह थाना बुढाना कांस्टेबिल सनी कुमार, हिमाशु मलिक, अकुश कुमार अस्थाना, आदित्य जयत 

Tags

Related Articles

Back to top button