Breaking Newsउत्तरप्रदेश

SP कार्यालय का वकीलों ने किया घेराव, नगर कोतवाल के खिलाफ खोला मोर्चा

खबर वाणी ब्यूरो

गोंडा। खाकी और खादी के टकराने के मामले यूं तो अक्सर सामने आते ही रहते हैं लेकिन गोंडा जिले में पुलिस व वकील आमने सामने हो गए। दरअसल एक वकील के साथ बदसलूकी को लेकर वकीलों ने नगर कोतवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। वकीलों का आरोप है कि नगर कोतवाल आलोक राव ने एक जूनियर वकील का जबरन मोबाइल छीन लिया और मोबाइल से सारे डाटा डिलीट कर दिया गया।

जिसके विरोध में आज गोण्डा बार एसोसिएशन ने हड़ताल कर पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव किया और जमकर नारे बाजी करते हुए कोतवाल के खिलाफ निलंबन करने की माँग कर रहे थे।हालांकि नारेबाजी में कुछ वकील शब्दों की मर्यादा भी भूल गए।

मामला जिला गोण्डा के नगर कोतवाली के अंतर्गत इमलिया गुरद्वार का जहाँ पर महेश अग्रवाल के घर के पास अवैध निर्माण हो रहा था नगर कोतवाल की मौजूदगी में और वहाँ पर भीड़ लगी थी भीड़ को देखकर वकील वीडियोग्राफी करने लगे जिसको देखकर आलोक राव और उनके हमराही ने वकील का मोबाइल छीन लिया।

जिसको लेकर आज बार एसोसिएशन गोण्डा के पदाधिकारियों द्वारा इस मामले पे पुलिस अधीक्षक व अपर पुलिस अधीक्षक से शिकायत की गई तो नगर कोतवाल आलोक राव को मोबाइल वापस करने को कहा गया लेकिन नगर कोतवाल ने मोबाइल पुलिस अधीक्षक को दिया और उसे फॉर्मेट कर दिया।जिसके आक्रोश जिला बार एसोशिएशन व सिविल बार एसोसिएशन के सैकड़ों वकीलों ने प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की गयी।

बार एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष ने कहा कि ऐसा भ्रष्ट व निकम्मा कोतवाल हमने आज तक नही देखा है। उन्होंने ने कहा कि जब तक कोतवाली को निलंबित नही किया जाता और उसपर आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज नही हो जाता तब तक हम लोग ऐसे ही धरना प्रदर्शन करते रहेंगे वकीलों के साथ अपमान हम कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस मौके पर जिला बार व सिविल के अध्यक्ष व महामंत्री सहित दर्जनों पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button