Breaking Newsउत्तरप्रदेश

खतौली के गांव जसौला में पीड़ित परिवार से मिले सपाई, बीते दिन मासूम की कर दी गई थी हत्या

हर दुःख सुख में पीड़ितों के साथ खड़ी है समाजवादी पार्टी, श्याम लाल बच्ची सैनी

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के खतौली क्षेत्र के गांव जसौला में आज पीड़ित परिवार से मिलने के लिए समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष श्याम लाल बच्ची सैनी कई पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे जहां उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी तो वहीं हर सुख दुःख में पीड़ित परिवार के साथ खड़े रहने की बात कही यहाँ श्याम लाल सैनी ने थाना खतौली पुलिस को आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही किये जाने की भी बात कही।

दरअसल मामला खतौली थाना क्षेत्र के गांव जसोला का है जहां बीते दिन गांव के ही सुनील कश्यप के 10, 11 वर्षीय पुत्र दीपांशु की प्रताड़ित कर हत्या कर दी गई थी और शव गांव के ही बाहर खेतों में पड़ा मिला था हालाँकि पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है और उससे पूछ ताछ चल रही है लेकिन बीते दिन से लेकर आज तक भी भाजपा का कोई भी जनप्रतिनिधि या अन्य पदाधिकारी पीड़ितों के पास तक नही गया है।

आज उक्त मामले की जानकारी मिलते ही समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष श्याम लाल बच्ची सैनी कई पाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं के साथ पीड़ित के घर पहुंचे। जहां उन्होंने दीपांशु के परिजनों से मिलकर सांत्वना दी ओर खतौली कोतवाल से फोन पर बात कर हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी ओर उनके विरूद्ध कड़ी कार्यवाही करने को कहा।

यहाँ श्याम लाल बच्ची सैनी ने पीड़ित परिवार से कहा की दुख की घड़ी में समाजवादी पार्टी पीड़ित परिवार के साथ हर प्रकार से खड़ी है। उसके बाद समाजवादी पार्टी के नेता गांव मोघपुर में क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन कार्यक्रम में पहुंचे जहां मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे श्याम लाल बच्ची सैनी का लोगों ने जोरदार स्वागत किया जहां श्याम लाल सैनी ने खिलाड़ियों को ट्रॉफी देकर उनका हौसला बढ़ाया।

शाम को बच्ची सैनी ने मवाना चलो जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों सेददीपुर, तिसंग, नया गांव, महलकी पहुंच कर लोगो से मवाना रैली में चलने के लिया आग्रह किया और क्षेत्र में तूफानी दौरा किया, मोके पर उनके साथ विधानसभा अध्यक्ष पंडित सत्यदेव शर्मा, पंकज सैनी, बीर सिंह सैनी, अभिषेक गोयल, विकास तितोरिया, विभू शर्मा आदि पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button