Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कोरोना वैक्सिनेशन को लेकर पहली बस सेवा का हुआ शुभारंभ,

केंद्रीय राज्य मंत्री और कौशल विकास राज्य मंत्री ने हरी झंडी दिखाकर किया शुभारम्भ, जिले के आलाधिकारियों की अच्छी पहल, कपिल देव अग्रवाल राज्य मंत्री

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। एक तरफ भारत के विभिन्न राज्य में कोरोना का कहर फिर से बरसने लगा है तो वहीं यूपी में भी इसके प्रकोप से बचाव के उपाय शुरू हो गए है ताजा मामला यूपी के ही जनपद मु0 नगर से है जहां जिले के आलाधिकारी ने एक नई पहल शुरू की है जिसके चलते वैक्सिनेशन के कार्य को बल देते हुए बुजुर्गों के लिए पहली बस सेवा का शुभारभ किया गया है जिसे जिले के आलाधिकारियों सहित केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान और यूपी के कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने हरी झंडी दिखा इसका शुभारंभ किया है।

यहां कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने जिलाधिकारी की इस पहल की जमकर तारीफ की है तो वहीं खुद जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने इस बस सेवा के बारे में पत्रकारों को जानकारी दी है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर का है जहां आज देर शाम जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे, केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव कुमार बालियान, यूपी के कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल, बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक, मुख्य विकास अधिकरी आलोक कुमार यादव

मुख्य चिकित्साधिकारी एस के अग्रवाल ने सांय 06:00 बजे विकास भवन से ऐसी कोविड वैक्सिनेशन बस को हरी झंडी दिखाकर उसका शुभारम्भ किया है जोकि बुजुर्गों को लेकर जिला अस्पताल आएगी और कोरोना की वैक्सीन लगवा उन्हें वापस उनके घर तक छोड़कर भी आएगी।

अगर जिले के आलाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की बात माने तो यूपी की यह पहली ऐसी सेवा है जोकि कहीं और अभी शुरू नही की गई। इस मामले में जनप्रतिनिधियों ने जिलाधिकारी सहित स्वास्थ्य विभाग की की जमकर तारीफ की है।

Tags

Related Articles

Back to top button