Breaking Newsआयुर्वेदाउत्तरप्रदेश

समर्पित युवा संगठन के सैंकड़ों कार्यकर्ता एंव पदाधिकारियों ने किया रक्तदान

रक्तदान करने से मनुष्य स्वस्थ रहता है, इस संगठन का जैसा नाम वैसा ही काम है, राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में आज एसडी कॉलेज मार्केट प्रांगण में समर्पित युवा संगठन के सैकड़ों पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने एक कार्यक्रम के दौरान रक्तदान किया,जिसमे मुख्य अतिथि के रुप में यूपी के कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल भी पहुंचे जहां उन्होंने न केवल समर्पित युवा संगठन की जमकर तारीफ की, वहीं उन्होंने लोगों से आह्वान करते हुए।

कहा कि रक्तदान करना चाहिए रक्तदान से मनुष्य स्वस्थ रहता है, इस संगठन का जैसा नाम है वैसे ही इसके काम भी है मेरी तरफ से संगठन के हर कार्यकर्ता एंव पदाधिकारी को हार्दिक बधाई एंव उनके उज्वल भविष्य की शुभकामनायें।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मु0 नगर के शिव चौक स्थित एस डी कॉलेज मार्किट प्रांगण में आज समर्पित युवा संगठन द्वारा एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

जिसमे सैंकड़ों समर्पित युवा कार्यकर्ताओं एंव पदाधिकारियों ने प्रतिभाग करते हुए रक्तदान किया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में नगर विधायक एंव राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल भी पहुंचे जहां उन्होंने समर्पित युवा संगठन की सैंकड़ों महिला पुरुषों को रक्त दान करते देखा।

राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने संगठन के पर्त्येक पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता की जमकर तारीफ की और उनका हौसला बढ़ाया।

यहां राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा की रक्तदान हर नागरिक को करना चाहिए इससे मनुष्य स्वस्थ रहता है तथा नए खून का संचार होता है साथ ही साथ हमारे द्वारा दिए गए रक्त से किसी की जान भी बच सकती है।

इससे बड़ा परोपकार कोई और नही हो सकता समर्पित युवाओं का यह कार्य बहुत ही अच्छा है जैसा इनके संगठन का नाम है वैसा ही इनका काम भी है।

Related Articles

Back to top button