Breaking Newsउत्तरप्रदेश

राज्यमंत्री ने किया तालाब के सौंदर्यकरण का शिलान्यास, सौंदर्यकरण से मिलेगा स्थानीय लोगों को लाभ- कपिल देव अग्रवाल राज्य मंत्री

खबर वाणी सवांददाता

मुजफ्फरनगर। जनपद में स्थित मौहल्ला साकेत कॉलोनी में आज यूपी के कौशल विकास राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने एम डी ऐ की टीम के साथ क्षेत्र के तालाब का जहां स्थलीय निरीक्षण किया तो वहीं तालाब के सौंदर्यकरण का भी शिलान्यास कर दिया यहाँ एम डी ऐ अधिकारीयों को मंत्री ने तालाब के सौंदर्यकरण से सम्बंधित जरुरी दिशा निर्देश भी दिए है।

दरअसल आज यूपी के कौशल विकास राज्य मंत्री अचानक साकेत कॉलोनी जा पहुंचे जहां उन्होंने स्थानीय निवासियों से उनके हाल चाल जाने तो वहीं तालाब के सौंदर्यकरण के कार्य का शिलान्यास एंव स्थलीय निरीक्षण भी किया। यहाँ उन्होंने तालाब के सौंदर्यकरण और कार्य को गुणवत्तापूर्ण एवं पारदर्शी तरीके से कराने के एमडीए अधिकारीयों को जरुरी दिशा निर्देश भी दिये।

सदर विधानसभा सीट से विधायक एवं प्रदेश सरकार में व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने साकेत में स्थित तालाब के सौंदर्यकरण के कार्य का शिलान्यास और स्थलीय निरीक्षण के दौरान उन्होंने मौके पर उपस्थित मुजफ्फरनगर विकास प्राधिकरण के सचिव महेंद्र सिंह को कार्य की गुणवत्ता सुनिश्चित करने एवं कार्य को पारदर्शी तरीके से कराए जाने के भी निर्देश दिये।

उन्होंने कहा कि इस तालाब का सौंदर्यकरण कराये जाने एवं वॉकिंग ट्रैक बनाये जाने से इस तालाब से लगी कॉलोनियों साकेत कॉलोनी, बसंत विहार, फेंड्स कॉलोनी, त्यागी कॉलोनी व मल्हूपुरा के निवासियों की जीवनशैली में क्रांतिकारी परिवर्तन होगा।

इस अवसर पर यशपाल पंवार, सुरेश चाचा, मौ0 सलीम, संजय सक्सैना, राजवीर पाल, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष तेजपाल गुर्जर, कुलदीप शर्मा, संजय त्यागी, आदेश गौतम एवं अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button