Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुरानी रंजिश के चलते व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, 2 घायल

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में थाना रतनपुरी क्षेत्र के गांव फुलत में दो परिवारों में चली आ रही रंजिश ने आज फिर खूनी खेल शुरू हो गया जिसमें गोली लगने से एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसी पक्ष के दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए घटना के बाद हत्यारोपी तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए और कुछ ही दूरी पर जाकर एक मोटरसाइकिल सवार को तमंचे के बल पर आतंकित करते हुए उसकी मोटरसाइकिल लूट कर फरार हो गए पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

दअरसल मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना रतनपुरी क्षेत्र का है जानकारी के अनुसार गांव फुलत निवासी राहुल निखिल पुत्र पप्पू कि गांव के ही एक अन्य युवक राहुल से किसी बात को लेकर रंजिश चल रही है जिसके चलते उक्त दोनों आरोपियों ने अपने अन्य कई साथियों के साथ मिलकर राहुल के घर पर हमला बोल दिया।

जिसमें संजय पुत्र अमर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि राहुल और उसका चाचा सुभाष पुत्र अमर सिंह घायल हो गए घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए और जाते समय रास्ते से एक मोटरसाइकिल सवार को आतंकित करते हुए उसकी मोटरसाइकिल भी लूट ले गए।

सीओ बुढाना विनय गौतम ने बताया कि दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ जिसमें फायरिंग में संजय नाम के व्यक्ति की मौत हो गई सुभाष पर राहुल घायल हो गया आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दो टीमें गठित की गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा साथ ही बताया कि आरोपी निखिल और राहुल ने गांव के ही एक अन्य युवक राहुल के साथ मिलकर पिछले दिनों दिल्ली में एक सर्राफा व्यापारी के यहां डकैती की घटना को अंजाम दिया था।

जिसमें आरोपी जेल चले गए राहुल और निखिल वर्तमान में भी जेल में बंद थे जिन्हें कोरोना काल के दौरान जमानत पर रिहा किया गया था और कल ही उन्हें जेल वापस जाना था उससे पहले इन्होंने इस घटना को अंजाम दे दिया है पुलिस जल्द ही ने गिरफ्तार कर जेल भेजेगी हालांकि पीड़ित परिवार की ओर से और भी अन्य कई लोगो को नामजद करते हुए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Tags

Related Articles

Back to top button