Breaking Newsउत्तरप्रदेश

विधुत लाइनों में उठी चिंगारी से जल गया कोल्ह, मालिक को हुआ लाखों का नुकसान

कोल्हू में आग लगने की सूचना मिलते ही ग्राम प्रधान प्रतियाशी मोहम्मद हसरत ने ग्रामीणों संग बुझवाई कोल्हू की आग

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के ग्रामीण क्षेत्र में चल रहे एक कोल्हू पर अचानक उस समय भयंकर आग लग गई जब वहां से गुजर रही विद्युत लाइनों में चिंगारी उठ गई,जिससे देखते ही देखते एका एक कोल्हू पूरी तरह जलकर राख हो गया।

चंद मिनटों में ही कोल्हू में रखा कीमती सामान जेसे रिक्शा- रेडा साईकिल कीमती सामान गुड़ शक्कर में डलने वाला केमिकल भी आग में जलकर राख हो गया।

उधर आग लगने की सूचना मिलते ही ग्राम प्रधान प्रत्याशी मोहम्मद हसरत भी ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे।

और आग को ग्रामीणों की मदद से बुझवाने का प्रयास किया लेकिन तब तक पूरा का पूरा कोल्हू आग लगने से राख में तब्दील हो गया बताया जा रहा है कि कोल्हू मालिक को लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

दरअसल पूरा मामला थाना शहर कोतवाली अंतर्गत ग्राम कल्लरपुर – दीदाहेड़ी मार्ग का है जहां गांव निवासी गुफरान पुत्र नूर मोहम्मद का कोल्हू है जहां दोपहर में अचानक ऊपर से गुजर रही विधुत लाइनों में उठी चिंगारी की आग से कोल्हू में भयंकर आग लग गई।

आग इतनी तेजी से फैली की कोई कुछ समझ ही नही पाया और देखते ही देखते सारा कोल्हू आग की चपेट में आ गया कोल्हू में अचानक आग लगने की सूचना से ग्रामीणों में भी हड़कंप मच गया।

मोके की और ग्राम प्रधान पद के प्रतियाशी हसरत ने ग्रामीणों के साथ मोके की और दौड़ लगा दी और किसी तरह कोल्हू में लगी आग बुझवाने का प्रयास किया। लेकिन आस पास पर्याप्त पानी न मिलने के कारण कोल्हू पूरी तरह आग की चपेट में आकर रख में तब्दील हो गया कोल्हू मालिक का कहना है की उसका लाखों रूपये का नुकसान हो गया है।

एक तरफ जहां बना अधबना गुड़ श्ककर तो जल ही गया साथ ही साथ गुड़ शक्कर में ढलने वाला कैमिकल, रिक्शा, रेड़ी, साईकिल रिकॉर्ड के रजिस्टर कीमती कपडे बर्तन आदि सब कुछ जलकर राख हो गए हैं।

उधर मोके पर पहुंचे प्रधान पद के प्रतियाशी मोहम्मद हसरत ने कोल्हू मालिक को दुःख की इस घड़ी में उसकी हर तरह की मदद का आश्वासन दिया है।

 

Related Articles

Back to top button