Breaking Newsउत्तरप्रदेश

पुलिस की चुनाव को लेकर की गई सुरक्षा व्यवस्था की खुली पोल, प्रधान पद के भावी उम्मीदवार को मिला धमकी भरा पत्र

पीड़ित इंसाफ की गुहार लेकर पुलिस और किसान यूनियन के पहुँचा दरबार

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक और प्रत्याशी को मिला जान से मारने की धमकी भरा पत्र, पत्र में साफ लिखा है तुझे खुशी हुई होगी कि तू प्रधानी पद का चुनाव लड़ रहा है पर हमें खुशी नहीं हुई अगर तूने गांव सराय से पर्चा भरा तो तुझे और तेरे लड़के को जान से मार दिया जाएगा।

उक्त पंक्ति लिखा धमकी भरा पत्र मिलने के कारण प्रधान पद प्रत्याशी सहित उसके परिवार में और समर्थकों में हड़कंप मच गया है जहां एक तरफ बीते दिन गांव सरनावली से महंत हरी गिरी के गायब होने से गांव में ही नहीं बल्कि क्षेत्र में भी हड़कंप मच गया था।

जिसमे बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक सहित मुजफ्फरनगर एसएसपी अभिषेक यादव भी गांव सरानावली पहुंचे थे।

जहां मुजफ्फरनगर एसएसपी अभिषेक यादव ने जल्द से जल्द खुलासे की बात कह ग्रामीणों को आश्वासन दिया था तो वहीं दूसरी तरफ आज गांव सराय में भी एक प्रधान पद के प्रत्याशी संजय प्रजापति को भी धमकी भरा पत्र मिलने से हड़कंप मच गया है।

घबराए हुए प्रधान पद के प्रत्याशी ने जहां एक तरफ पुलिस को मामले की जानकारी दी है तो वहीं दूसरी तरफ भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत के दरबार में भी पहुंचकर अपनी जान का खतरा बताते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है।

प्रधान पद के उम्मीदवार को मिला जान से मारने के पत्र को पढ़ते हुए भकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत

इस मामले में एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि एक प्रधान पद के प्रतियाशी को दमकी दिए जाने के मामले की जानकारी हुई है इसमें सीओ बुढाना जांच कर रहे हैं और जल्द ही जिसने भी धमकी दी है उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्यवाही भी की जायेगी।

Tags

Related Articles

Back to top button