Breaking Newsउत्तरप्रदेश

बीते दिनों इलाके में हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, पकड़े 3 हत्यारोपी, आलाकत्ल भी किया बरामद

प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है मामला

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद  में पानीपत- खटीमा राज मार्ग हाईवे किनारे बीते दिनों एक युवक की सर कटी लाश मिलने की सूचना से जहां पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था, जिसके खुलासे के लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों द्वारा कई टीमों का गठन करते हुए इस सनसनीखेज हत्या के खुलासे को लगाया गया था जिसमे आज थाना शाहपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है, पुलिस द्वारा उक्त मामले में कार्रवाई करते हुए तीन हत्यारों को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है, पुलिस अधिकारियों की माने तो हत्या का कारण प्रेम प्रसंग निकल कर सामने आया है हत्यारे कोई और नहीं मृतक के बेहद करीबी ही बताये जा रहे हैं जिन्होंने युवक की सड़क किनारे गला रेत कर हत्या कर दी थी पुलिस ने आज पकड़े गए हत्यारों को पूछ ताछ के बाद जेल भेज दिया है।

थाना शाहपुर : प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते दिनों दिनांक 31/3/2021 को जनपद मु0 नगर के पानीपत खटीमा राजमार्ग स्थित शामली बाईपास पर हाईवे किनारे एक युवक की गर्दन कटी लाश मिलने की सूचना से जहां पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था तो वहीं आसपास के ग्रामीणों में भी सनसनी फैल गई थी।

यहां मौके पर दो थानों की पुलिस के साथ ही सीओ स्तर के अधिकारी ने भी मोके पर पहुंचकर छान बीन के साथ ही मृतक की शिनाख्त के काफी प्रयास किये थे लेकिन उन्हें देर रात्रि में सफलता मिली थी जिसमे मृतक की पहचान थाना सिविल लाईन अंतर्गत एक मौहल्ला निवासी अंकित शर्मा के रूप में हुई थी। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना करा शव को पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्यवाही शुरू कर दी थी जिसमे वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों द्वारा कई टीमो का गठन करते हुए इस केस के खुलासे के लिए लगाया गया था।

◆जिसमे थाना शाहपुर पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है जिसके चलते ह्त्या के उक्त मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए 03 हत्यारे आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनमे।

●1- अक्षय उर्फ गुड्डू पुत्र रामअवतार निवासी आन्नदपुरी थाना सिविल लाइन जनपद मुज़फ्फरनगर।

●2- सलीम उर्फ काला पुत्र अनीस निवासी बेरियों वाली गली मौ0 हाजीपुरा थाना सिविल लाईन मुज़फ्फरनगर।

●3- अनित बालियान पुत्र हरपाल सिंह निवासी म0न0- 121 भगतसिंह रोड़ थाना कोतवाली नगर जनपद मुज़फ्फरनगर।

◆पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से बरामदगीः-
●1. 02 छुरी आलाकत्ल,
●2. 01 दांव (बुगदा ) आलाकत्ल
●3. 01 तमन्चा मय 01 जिन्दा व 01 खोखा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया है।

एस पी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया की पकड़े गए आरोपियों से हुई पूछ ताछ में अक्षय उर्फ गुड्डू ने बताया कि अकिंत शर्मा व अक्षय उर्फ गुड्डू करीब 05 वर्ष से एक दूसरे को जानते थे।मृतक अकिंत शर्मा की शादी करीब तीन वर्ष पूर्व प्रियंका से हुई थी शादी के बाद अक्षय उर्फ गुड्डू प्रियंका को पसन्द करने लगा था उन दोनो में शारीरिक सम्बन्ध भी बन गये थे।

जिसके चलते अकिंत शर्मा को रास्ते से हटाने की वजह से उसने अपने दोस्त सलीम उर्फ काला व अनित बालियान को साथ लेकर अंकित शर्मा को शराब पिलाकर नशे में धुतकर छुरी व दाब से कई बार वार कर अंकित शर्मा की हत्या मीरापुर /नया गांव के जंगल में कर दी थी और मोके से फरार हो गए थे। आज पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछ ताछ के बाद उन्हें जेल भेज दिया है।

Tags

Related Articles

Back to top button