Breaking Newsउत्तरप्रदेश

भीम आर्मी चीफ रावण सहित 47 नामजद व 200 अज्ञात लोगो के खिलाफ दो अलग-अलग थाना में विभिन्न धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

शहर कोतवाली में रावण सहित 18 लोगो पर नामजद और 40 से 50 अज्ञात लोगों पर तो वही थाना चरथावल में रावण सहित 29 नामजद और करीब 150 अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। भीम आर्मी चीफ व आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर रावण सहित 18 लोगो पर नामजद व करीब 40 से 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ रोहाना चौकी इंचार्ज प्रवेश शर्मा की तरफ से मुकदमा दर्ज हुआ है।

बता दे कि जनपद में बिना परमिशन के भीम आर्मी चीफ व आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर उर्फ रावण ने थाना चरथावल इलाके के कई गांव में पंचायत चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार किया था। पुलिस से बिना परमिशन लिए सैकड़ों वाहनों के काफिले के साथ रोड शो कर रहे थे।

खबर वाणी पर विस्तार से खबर चलने के बाद मुजफ्फरनगर प्रशासन हरकत में आया और भीम आर्मी चीफ व आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर उर्फ रावण सहित 18 लोगों पर नामजड़ व 40 से 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ शहर कोतवाली क्षेत्र की चौकी रोहाना इंचार्ज प्रवेश वर्मा की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया है।

◆ क्या था पूरा मामला मामला

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के देवबंद सहारनपुर स्टेट हाईवे स्थित रोहाना टोल का है जहां सुबह सवेरे मोटरसाइकिल और गाड़ियों के साथ सैकड़ों की संख्या में काफिले के साथ भीम आर्मी चीफ व आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर उर्फ रावण ने रोहना क्षेत्र के गांव बडकली निवासी अपने प्रत्याशी रजत निठारिया के प्रचार प्रसार में रोड शो निकालना चाहा।

जिसके चलते सूचना मिलते ही थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के चौकी रोहाना के चौकी प्रभारी प्रवेज शर्मा दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और परमिशन की मांग की लेकिन जब किसी ने परमिशन नहीं दिखाई तो चौकी इंचार्ज ने बिना परमिशन रोड शो करने से मना कर दिया।

और सभी को मौके से चले जाने की बात कही थी। इसके बाद चंद्रशेखर उर्फ रावण गाड़ियों और मोटरसाइकिलो के काफिले के साथ बहेड़ी आंखलोर के रास्ते थाना चरथावल ग्राम पावटी की और निकल गए थे।

एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद मुज़फ्फरनगर के दो थाना क्षेत्रों में चन्द्रशेखर उर्फ़ रावण के खिलाफ मामला दर्ज किए गए है। जिसमे थाना चरथावल में रावण सहित 29 नामजद तो 150 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।

रावण के खिलाफ विभिन्न मामलों में मुकदमा दर्ज हुआ,जिनमे 144, 188, 269, और बिना अनुमति प्रचार करने का मुकदमा दर्ज हुआ है, चन्द्रशेखर आजाद सहित 29 नामजद,150 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज, हुआ है।

चरथावल थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है, तो वहीं दूसरी तरफ थाना शहर कोतवाली में भी रावण सहित 17 नामजद और 50,60 अज्ञात लोगों पर आचार संहिता उलंघन,धारा 144 ,कोविड अधिनियम सहित विभिन्नं धाराओं में मामला दर्ज हुआ है।

Tags

Related Articles

Back to top button