Breaking Newsउत्तरप्रदेश

A 2 Z कूड़ा प्लांट बंद होने और 55 निर्माण कार्य बंद हो जाने से नाराज हुए मंत्री कपिल देव अग्रवाल

मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने नगर मजिस्ट्रेट को पत्र लिखकर मांगी जानकारी

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। यूपी के कौशल विकास राज्य मंत्री और सदर विधायक कपिल देव अग्रवाल ने नगर मजिस्ट्रेट को पत्र लिखकर एटूजेड प्लांट बंद होने व 55 निर्माण कार्य रोके जाने पर कडी नाराजगी व्यक्त करते हुए इस संबंध में जानकारी मांगी और प्लांट को जल्द से जल्द चलाये जाने के निर्देश दिये।

दरअसल बीते मंगलवार (06 अप्रैल) को समाचार पत्रों में प्रमुखता से प्रकाशित नगर पालिका परिषद् के अधिशासी अधिकारी पर उनकी लापरवाही के चलते एटूजेड प्लांट बंद होने व 55 निर्माण कार्य रोके जाने विषयक समाचार को गंभीरता से लेते हुए नगर विधायक एवं प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने नगर मजिस्ट्रेट व प्रभारी, नगर पालिका अभिषेक सिंह को पत्र लिखकर प्रकरण में कडी नाराजगी व्यक्त की है।

मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने एटूजेड प्लांट के पुनः शुरू होने से लेकर, प्लांट के चालू रहने की अवधि, प्लांट में डाले गये कूडे, बंद होने के कारण, बकाया भुगतान आदि कई बिंदुओं पर नगर मजिस्ट्रेट से जानकारी मांगी है।

साथ ही उन्होंने ठेकेदारों द्वारा नगर में 55 निर्माण कार्य रोके जाने को भी गंभीरता से लेते हुए ठेकेदारों के बकाया भुगतान, कार्य की स्थिति, भुगतान होने की संभावित तिथि व भुगतान ना किये जाने के कारण आदि बिंदुओं पर भी आख्या प्रस्तुत करने और इन बिंदुओं का निस्तारण करने तथा दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करने को कहा है।

कपिल देव अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान को गति देने के लिए शहर में फैली गंदगी, कूडे के ढेर, डिवाईडर, मुख्य मार्गों की ठीक प्रकार से नियमित साफ – सफाई कराये जाने तथा बंद पडे एटूजेड प्लांट को जल्दी से जल्दी चलाये जाने के भी दिशा निर्देश दिये हैं अब देखना होगा की आखिर मंत्री की नाराजगी के बाद आखिर कब चलेगा कूड़ा प्लांट ऐ टू जेड और कब शुरू होंगे रुके हुए 55 निर्माग कार्य ।

Tags

Related Articles

Back to top button