Breaking Newsउत्तरप्रदेश

ट्राँसफार्मर में शार्ट शर्किट से लगी भीषण आग, चपेट में आई i10 कार सहित आसपास की दुकाने

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना शहर कोतवाली अंतर्गत मोहल्ला खालापार में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बीती देर रात्रि को अचानक शार्ट सर्किट से विद्युत ट्रांसफार्मर में भीषण आग लग गई ,आग इतनी तेजी से फैली कि कोई कुछ समझ नहीं सका और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया ,उधर घटना की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही दमकल विभाग को भी दी गई जिसके चलते दमकल विभाग की कई गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, आग की चपेट में आने से मोके पर खड़ी एक कार सहित आसपास कई दुकानों को भारी नुकसान हुआ है।

 

दरअसल पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला खालापार टंकी के पास का बताया जा रहा है जहां बीती देर रात्रि में अचानक विद्युत ट्रांसफार्मर में शार्ट सर्किट के चलते भीषण आग लग गई।

विद्युत ट्रांसफार्मर में आग लगता देख आस – पास रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया और लोगों ने किसी तरह आग बुझाने के काफी प्रयास किए लेकिन सफलता नहीं मिलने पर मामले की सूचना स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग को भी दी गई।

उधर सूचना मिलते ही दमकल विभाग भी बिना देरी लगाए हरकत में आया जहां दमकल विभाग की कई गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है की इस आग में जहां एक तरफ एक आई टेन कार जल गई तो वहीं कई दुकानों को भी भारी नुक्सान हुआ है।

Tags

Related Articles

Back to top button