Breaking Newsउत्तरप्रदेश

शातिराना तरीके से कार में लाई जा रही शराब, आबकारी विभाग ने अवैध शराब का जखीरा पकड़ा

खबर वाणी निशांत सिरोहा

शामली। जनपद मे आबकारी टीम द्वारा अवैध शराब का जखीरा बरामद किया है यह शराब कार में बडे ही शातिराना तरीके से छिपाई गई थी। कार के पायदान के नीचे एक जगह बना कर उस मे लगाई गई थी शराब की बोतलें। ताकि देखने वाले को कोई शक ना हो। गाड़ी मे सौकडो बोलते अवैध रूप से तस्करी कर लाई जा रही थी। दो शराब तस्कर गाडी छोड़कर फरार हो गए।

आपको बता दे कि देर रात शामली आबकारी टीम ने एक कार में छिपाकर लाई जा रही अवैध शराब को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। यह शराब पंचायत चुनाव मे इस्तेमाल के लिए लाई गई थी।

आबकारी टीम अधिकारी अजय यादव ने बताया कि जब वह कैराना थाना क्षेत्र की यमुना ब्रिज चौकी पर चैकिंग कर रहे थे तभी दो आरोपी पानीपत हरियाणा की ओर से कार मे अवैध शराब लेकर आ रहे थे जैसे ही हम ने गाडी को रोकना चाहा तो आरोपियों ने गाडी को दौडा दिया।

हमारे द्वारा गाडी का पिछा किया गया तो आरोपी गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। गाडी की तलाशी ली गई तो पाया की आरोपियों ने बड़े ही शातिराना तरीके से गाडी के अंदर पायदान के नीचे अवैध शराब की बोतलें छिपाई हुई है। यह शराब पंचायत चुनाव मे इस्तेमाल के लिए लाई गई थी।

जिसे हमारी टीम ने बरामद किया है। शराब तस्कर नये नये तरीके तस्करी के इजाद करते रहे हैं उन मे से एक तरीका यह भी सामने आया है जिस मे गाड़ी के पायदान के नीचे बोतलों को छिपाया गया था ताकि पहली बार देखने मे गाड़ी खाली लगे। पकड़ी गई अवैध शराब को कैराना थाने लाया गया जहां आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button