Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने ई रिक्शा चालकों को बांटे मास्क, चालक खुद और सवारियों को भी लगवाए मास्क

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जिलाधिकारी ने आज देर शाम कोरोना से जागरूक करने के लिए शहर के महावीर चौक पर स्थित सैंकड़ों रिक्शा चालकों को बांटे मास्क, यहां जिलाधिकारी ने ई रिक्शा चालकों को कोरोना से बचाव के टिप्स भी दिए। जनपद मु0 नगर में आज जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने नई पहल शुरू करते हुए कोरोना से जागरूक करने के उद्देश्य से महावीर चोक पर स्थित देर शाम इ रिक्शा चालको को मास्क वितरित किये और उन्हें बताया कि आप अलग अलग जगहों पर सवारियां बैठाते है ओर उतारते है।

जिस कारण कोरोना फैलने का ज्यादा खतरा रहता है और हम लोग उन्हें कॉन्टेक्ट नही कर पाते इसीलिए आप सब आज से इस बात का ध्यान जरूर रखे की मास्क लगाए, हाथों को सेनेटाइज करे और सवारियों को भी मास्क लगाने के लिए प्रेरित करे।

अपने रिक्शा में सवारियां भी सोशल डिस्टेंस से बैठाए, हम जल्दी ही आप रिक्शा चालकों को डाटा बेस बनवाकर कोरोना कि वेक्सीन 45 वर्ष से ऊपर फ्री में लगवाने की व्यवस्था करेंगे। क्योकि आप सभी से कोरोना फैलने का ज्यादा खतरा है, वही जिलाधिकारी ने बताया कि कल से मंडियों में भी कोरोना से जागरूक करने का अभियान चलाया जाएगा।

अब मुजफ्फरनगर में भी कोरोना का नया स्ट्रेन्स आया है जो काफी खतरनाक है इसलिए सभी लोग जागरूक रहे, त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भी कर्मचारियों और अधिकारियों का कोरोना टैस्ट व वेक्सिनेशन कराकर ही ड्यूटी पर भेजा जाएगा।

वही आज मुजफ्फरनगर में काफी कोरोना के केस आये है जो चिंताजनक है सभी लोग जागरूक रहे और अपना ध्यान रखे, जिलाधिकारी ने बताया की आज से रात्रि कालीन कर्फ्यू लगी कर दिया गया है जो प्रति रात्रि 9 बजे से सुबह 5 बजे तक लागु रहेगा।

महावीर चौक पर मास्क वितरण में जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे, सीडीओ आलोक कुमार यादव, एडीएम प्रशासन अमित कुमार, सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह, एसडीएम सदर दीपक कुमार, एआरटीओ विनीत मिश्रा, सीओ सिटी कुलदीप सिंह, थाना सिविल लाइन प्रभारी उम्मेद सिंह, ट्रैफिक प्रभारी वीर अभिमन्यु सिंह सहित भारी संख्या ने पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button