Breaking Newsउत्तरप्रदेश

नाईट कर्फ्यू के दूसरे दिन पुलिस की सख्ती का दिखा असर, 9:00 बजे ही सड़कों पर मुस्तेद दिखी पुलिस

डीएम एसएसपी ने भी किया निरीक्षण दिए आवश्यक दिशा निर्देश

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। एक तरफ जहां कोरोना के चलते लगातार मुजफ्फरनगर में कोरोना पॉजिटिव केसों में बढ़त होती जा रही है जिसके चलते जनपद में नाईट कर्फ्यू लगाया गया है नाईट कर्फ्यू के दूसरे दिन भी पुलिस की सख्ती का असर दिखाई दिया है।  बता दें कि  9:00 बजे ही सड़को पर पुलिस की सख्ती दिखी है, डीएम एसएसपी ने भी किया निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं।

वहीं दूसरी तरफ पंचायत चुनाव के चलते भी काफी भीड़भाड़ और गहमागहमी सड़कों पर देखने को मिल रही है।

हालांकि आज नाइट कर्फ्यू का दूसरा दिन है जिसके चलते रात के 9:00 बजते ही जिले की पुलिस सड़कों पर शक्ति के साथ मुस्तैद होती नजर आई ,तो वहीं जिले के आला अधिकारियों ने भी शहर का दौरा कर अधीनस्थों को जरूरी दिशा निर्देश दिए हैं।

पुलिस ने शहर और अन्य संपर्क मार्गों पर बैरियर लगाकर शक्ति के साथ लोगों को उनके घरों को लौटा दिया और कड़ाई से नाईट कर्फ्यू का पालन कराने में जुट गई है।

दरअसल आज मुजफ्फरनगर में रात्रि कर चुका दूसरा दिन है जहां एक तरफ तीन बार पंचायत चुनाव को लेकर गहमागहमी का माहौल बना रहा यहां जिला कलेक्ट्रेट और सदर ब्लाक पर ग्राम प्रधानों और जिला पंचायत सदस्यों की भीड़ देखी गई।

तो वहीं शाम होते होते कोरोना पॉजिटिव की संख्या में भी इजाफा देखा गया है आज आई जांच रिपोर्ट में जहां 126 कोरोना पॉजिटिव केस मिले है तो वहीं अब जनपद में टोटल पॉजिटिव केसों की संख्या 817 हो गई है।

मुज़फ्फरनगर जनपद कोरोना के केस लगातार जहां अपनी बढ़त बनाते हुए रफ़्तार पकड़ रहे है तो जिले के आलाधिकारी भी दिन रात एक कर जनपद की जनता को बचाने की जुगत में निरन्तर प्रयासरत दिखाई दे रहे हैं।

शहर एंव ग्रामीण क्षेत्रों में जैसे ही रात्रि के 9 बजते हैं ठीक वैसे ही जनपद भर की पुलिस एक्टिव मोड़ पर आती दिखाई दे रही है।

आज नाईट कर्फ्यू का दूसरा दिन है जिसके चलते 9 बजते ही पुलिस हरकत में आ गई और शक्ति के साथ सड़कों पर मुस्तैद होती नजर आई।

यहां पुलिस ने बकायदा शहर एवं अन्य संपर्क मार्गों पर बैरियर लगाकर न सिर्फ वाहनों की चेकिंग की बल्कि बिना मास्क चलने वाले वाहन चालकों से भी शक्ति के साथ निपटा गया।

देर रात को डीएम एसएसपी ने भी शहर भर के साथ जिले का दौरा किया और अधीनस्थों को कोरोना प्रोटोकॉल के तहत जरूरी दिशा निर्देश भी दिए हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button