Breaking Newsउत्तरप्रदेश

वार्ड 41 से उम्मीदवार को मिल रहा दोनो धर्मो के लोगो का भरपूर समर्थन, जीत गया तो बहेगी विकास की गंगा

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में पंचायत चुनाव को लेकर जहां तमाम प्रत्याशी अपनी-अपनी ताल ठोक रहे हैं तो वहीं ग्रामीण क्षेत्रों की अगर हम बात करें तो यहां वार्ड 41 मखियाली गांव में वार्ड 41 के प्रत्याशी नियाज का जोर शोर से चुनावी प्रचार चल रहा है।

वार्ड 41 के प्रत्याशी नियाज का जहां दोनों ही धर्मों के लोग बढ़-चढ़कर स्वागत कर रहे हैं और अपने समर्थन की बात कह रहे हैं तो वहीं नियाज का कहना है कि अगर वह जीते तो क्षेत्र में विकास की गंगा बहा देंगे।पिछले लोगों द्वारा जो कार्य है यहां नहीं कराए गए उनको भी जीत के बाद प्राथमिकता के तौर पर कराया जाएगा सड़क शिक्षा से लेकर बिजली पानी तक की व्यवस्था को दुरुस्त कराया जायेगा।

वार्ड 41 के प्रतियाशी के चुनाव प्रचार प्रसार का जिम्मा सपा नेता गौरव जैन ने अपने हाथों में ले रखा है गौरव जैन ने बताया की हमारे पार्टी के युवा नेता भाई नियाज इस बार चुनाव लड़ रहे हैं जिन्हें सभी धर्मो के लोगो का भरपूर प्यार और समर्थन मिल रहा है। डोर टू डोर दौरे आदि हम लोग कर रहे है लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है उम्मीद है की इस बार चुनाव में झुटे वादे, जुमलों की सरकार से हम लोग यह जीत हासिल कर लेंगे लोग भी अब चाहने लगे है भाई नियाज की निश्चित ही जीत होगी।

Tags

Related Articles

Back to top button