Breaking Newsउत्तरप्रदेशगाजियाबाद

महिलाओं को छुड़ाने गयी पुलिस टीम पर किया हमला, CO की गाड़ी के तोड़े शीशे

खबर वाणी सवांददाता

गाजियाबाद। लोनी इलाके के अशोक विहार कॉलोनी में पुलिस के साथ अभद्रता और पथराव करने का मामला सामने आया है। लोनी इलाके में पुलिस पर हुए पथराव से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बता दें कि अशोक विहार कॉलोनी से पुलिस को सूचना मिली थी कि तीन महिला को बच्चा चोरी करने के शक में बंधक बना लिया गया था, और उसकी जमकर पिटाई की जा रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों महिला बंधकों को मुक्त कराने का प्रयास किया लेकिन गुस्साए लोगों ने पुलिस के साथ जमकर अभद्रता और पत्थरबाजी शुरू कर दी।

पुलिस पर पथराव की सूचना अन्य थानों की पुलिस को दी, मौके पर पहुंची अन्य थानों की पुलिस फोर्स ने बंधक महिला को मुक्त कराने का प्रयास किया तो मौके पर मौजूद भीड़ ने पुलिस के साथ हाथापाई और पत्थरबाजी शुरू कर दी इस दौरान मौके पर पहुंचे सीओ की गाड़ी को भी तोड़ दिया गया। कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद तीनों बंधक महिलाओं को मुक्त कराया गया फिलहाल पुलिस इस मामले की गहनता से जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार लोनी इलाके की अशोक विहार कॉलोनी में रहने वाले लोगों ने इलाके में घूम रही थी 3 महिलाओं को बच्चा चोरी करने के प्रयास के शक में बंधक बना लिया और उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी इतना ही नहीं उनके कपड़े भी फाड़ दिए गए।

इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को मिली सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों बंधक महिलाओं को छुड़ाने का प्रयास किया। पुलिस को बंधक महिलाओं को छुड़ाने का प्रयास भारी पड़ गया गुस्साए लोगों ने पुलिस के साथ ही अभद्रता और पत्थरबाजी शुरू कर दी।

एसपी ग्रामीण डॉ ईरज राजा ने बताया कि loni इलाके के अशोक विहार कॉलोनी में रहने वाले किसी शख्स ने पुलिस को सूचना दी कि कुछ लोगों ने बच्चा चोरी के आरोप में 3 महिलाओं को बंधक बनाया हुआ है और उसकी जमकर पिटाई की जा रही है सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी लोगों ने अभद्रता शुरू कर दी।

जिसके बाद कई थानों की पुलिस फोर्स को मौके पर बुलाया गया पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची तो वहां मौजूदा लोगों ने पुलिस पर ही पथराव शुरू कर दिया लेकिन पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद तीनों महिलाओं को मुक्त करा लिया गया है। और इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है उन्होंने बताया कि जिन लोगों ने पुलिस पार्टी पर पथराव किया उनकी पहचान कर उनके खिलाफ विधिक कार्यवाही की जा रही है

Tags

Related Articles

Back to top button