Breaking Newsउत्तरप्रदेश

लगातार कुछ नया करके नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दर्शकों को चकित करने का किया है, काम 

खबर वाणी सवांददाता

बुढ़ाना। एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लगातार कुछ नया करके दर्शकों को चकित किया है। उनके ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व के साथ जुड़ने की शक्ति और क्षमता ने उन्हें दुनिया के सभी कोनों से महत्वपूर्ण प्रशंसा अर्जित करने में मदद की है। एक कलाकार के रूप में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने प्रस्तुति के विभिन्न रूपों को चित्रित किया है चाहे वह रंगमंच फ़िल्में वेब सीरीज या संगीत हो। हाल ही में रिलीज हुआ एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की म्यूजिक एल्बम बारिश की जाए को लोगों से बहुत प्यार और प्रशंसा मिली थी। इस गाने को रिलीज के तीन सप्ताह के अंदर 130 मिलियन से अधिक व्यूज मिले हैं।

इसी के साथ ये अब तक के सबसे लोकप्रिय गानों की लिस्ट में शामिल हो गया है। इतना ही नहीं अब दिग्गज एक्टर एक सिंगर के रूप में भी अपना टैलेंट लोगों को दिखाने के लिए तैयार हैं। जी हां, आपने सही सुना है एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अब गायकी की दुनिया में भी अपना हाथ आजमाया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के सभी प्रशंसकों के लिए यह एक शानदार ट्रीट है।

एक्टर ने अपनी फिल्म बोले चूड़ियां के गाने स्वैगी चूड़ियां को हाल ही में रिलीज किया है। जिसमें उन्होंने एक सिंगर के रूप में अपना टैलेंट फैंस को दिखाया है। गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बिल्कुल नया अवतार दिखाया गया है। अभिनेता गाने में चूड़ियां और सलवार कमीज पहने अपने नए गीत की धुन पर थिरकते हुए दिख रहे हैं।

एक्टर ने अपनी इस नई शुरुआत पर बात करते हुए कहा है कि मैंने हमेशा अपने प्रशंसकों के लिए कुछ नया और अनूठा प्रयोग करने और पेशकश करने का लक्ष्य रखा है। जब मुझे मेरे भाई की फिल्म के लिए गाने की पेशकश की गई तो मैंने इसे दूसरा विचार नहीं दिया क्योंकि मैं हमेशा कहता हूं कि मैं कुछ नया करना चाहता हूं। अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना चाहता हूं। ये गाना ऐसा ही था।

Related Articles

Back to top button