Breaking Newsउत्तरप्रदेश

सावधान ! बिना मास्क निकले तो होगी कार्यवाही, पुलिस दिख रखी सख्ती के मूड में, बिना मास्क वालों के काटे जा रहे चालान

कोरोना प्रोटोकॉल सहित शोशल डिस्टेंसिंग पर भी खास नजर बिना मास्क वालों से अब निपटा जा रहा सख्ती के साथ

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में अब पुलिस सख्ती के मूड में आती दिखाई दे रही है एक तरफ जहां देशभर के साथ ही प्रदेश भर में कोरोनो को लेकर हा हा कार मचा हुआ है, तो वहीं दूसरी तरफ जनपद मुजफ्फरनगर में भी लगातार कोरोना के बढ़ते कहर के कारण पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारियों ने भी अपनी सख्ती दिखानी शुरू कर दी है, जहां पुलिस अब ऐसे लोगों से सख्ती के साथ निपट रही है जो बिना मास ओर बिना वजह सड़कों पर घूम रहे हैं, अब जनपद में सोशल डिस्टेंसिंग फेस मास्क को लेकर पुलिस एक्शन मोड़ पर आ चुकी है जिसके चलते मुख्य सड़कों चौराहों पर नाके बन्दी करते हुए बिना मास्क वालों की चैकिंग अभियान में पुलिस जुट गई है।

पुलिस ऐसे लोगों को पकड़कर सख्ती के साथ जहाँ उनके चालान कर रही है तो वहीं बिना वजह सड़कों पर निकलने वाले लोगों को उनके घरों को भी भेज रहीं है मुज़फ्फरनगर में बीते दिनों से एका एक कोरोना के कहर ने हर किसी को झकझोर दिया है जहाँ बीते दिनों कोरोना से कई लोगो की अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है तो वहीं भारी संख्या में लोग इस बीमारी से ग्रस्त भी है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के शहरी क्षेत्र का है जहां सुबह सवेरे थाना नई मंडी पुलिस ने सीओ नई मंडी के नेतृत्व में ऐसे वाहन चालकों की सख्ती के साथ चेकिंग अभियान चलाया जो बिना फेस मास्क के सड़कों पर बिना वजह घूम रहे थे।

यहां भोपा रोड पर स्थिय विश्कर्मा चौक पर पुलिस ने बैरियर लगाकर खासकर उन लोगों को रोका जो बिना मास्क के वाहन चला रहे थे यहाँ सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव के नेतृत्व में थाना प्रभारी अनिल कपरर्वान् ने भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मुख्य सड़क पर दोनों साइडों में पुलिस कर्मियों को तैनात कर ऐसे वाहन चालकों को रोका जो बिना मास्क सड़कों पर घूम रहे थे।

यहां पुलिस ने इस तरह के वाहन चालकों को चालान के साथ ही कोरोना प्रोटोकॉल और शोशल डिस्टेंसिंग का भी पाठ पढ़ाया है जहां एक तरफ पुलिस ने चालान काटे तो वहीं कुछ वाहन चालकों द्वारा गलती मानते हुए दोबारा ऐसा नही करने की हिदायत के साथ भी उनको उनके घरों को लौटा दिया।

अगर पुलिस की माने तो अब जनपद भर में पुलिस इसी तरह सख्ती के साथ वाहन चैकिंग अभियान चलाएगी और बिना मास्क व् बिना शोशल डिस्टेंसिंग वालों के साथ सख्ती से पेश आएगी।

पुलिस की इस सख्ती को जहाँ स्थानीय लोगों सराहा तो वहीं उन्होंने कहा की अगर इसी तरह सख्ती से लोगों को मास्क और शोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाया जाये तो कुछ हद तक कोरोना से बचा जा सकता है पुलिस का यह कदम भी सही है।

Tags

Related Articles

Back to top button