Breaking Newsउत्तरप्रदेश

कोरोना पॉजिटिव लोगों की मदद को आगे आये गांधी कॉलोनी हाऊसिंग सोसाइटी के लोग

जिन मरीजों के घर खाना बनाने वाले तक नही उन्हें खाना पहुंचकर कर रहे मदद

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में जहां हर तरफ कोरोना का कहर दिखाई दे रहा है जिससे लोग अपने घरों में कैद होकर रह गए है, तो वहीं दूसरी तरफ अगर कोरोना पॉजिटिव लोगों की अगर बात करें तो अब लोग अपने घरों में ही होम आईशोलेशन में ही रहकर बेहतर समझ रहे है,ऐसे लोग जो अस्पताल या कोविड सेंटर नही जा पा रहे है और अपने घरों में ही रहकर अपना इलाज आदि करा रहे है है या यूँ कहें की जिन लोगों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। और उनके परिवार के लोग भी कोरोना से ग्रस्त है जिनके घरों तक में कोई खाना आदि बनाने में असमर्थ है ऐसे लोगों की मदद को अब गांधी कॉलोनी हाऊसिंग सोसाईटी के लोग आगे आ रहे है ये लोग ऐसे घरों में न केवल खाना पहुंचा रहे हैं बल्कि जरूरत का सामान आदि भी पहुंचा रहे है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के मौहल्ला गांधी कॉलोनी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है जहां बीते कई दिनों से इस कॉलोनी में रहने वालों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है कुछ लोग तो इलाज कराने को कोविड़ केयर सैंटरों, सरकारी/गैर सरकारी अस्पतालों में भर्ती हो चुके है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जिन्होंने अपने घर पर ही होम आईशोलेशन होने की ठान ली।

जबकि कुछ ऐसे भी है जिनके पूरे परिवार तक को कोरोना हो चूका है अथवा कोरोना की चपेट में आकर वे कहीं भी घर से बाहर नही आ जा सकते जिनके घरों में कोई खाना बनाने वाला तक भी नही है।

ऐसे लोगों के घरों को चिन्हित कर अब गांधी कॉलोनी हाऊसिंग सोसाईटी के लोगों एंव कई समाज सेवियों ने अपने हाथ आगे बढ़ाये है और ये लोग ऐसे घरों में बकायदा सुबह शाम खाना आदि पहुंचाकर धर्म लाभ उठा रहे हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button