Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मरीज की मौत पर परिजनों ने अस्पताल में जमकर काटा हंगामा, मृतक को बुखार में किया था भर्ती

परिजनों का आरोप दो दिन बीतने पर हुई भर्ती मरीज की मौत, अस्पताल प्रशासन व अधिकारीयों ने परिजनों को नही दी सूचना, परिजनों के हंगामे के बाद बताया आपके मरीज की हो चुकी मौत, हंगामे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ मौके पर पहुँचे सीओ खतौली

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के थाना मंसूरपुर अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 पर स्थित मु0 नगर मैडीकल कालेज में आज दोपहर उस समय खासा हंगामा खड़ा हो गया जब वहां क्षेत्रीय ग्रामीणों ने अपने मरीज से न मिलने देने पर हंगामा खड़ा कर दिया हंगामे की सूचना मिलते ही मोके पर स्थानीय पुलिस के साथ ही सीओ खतौली आर के सिंह भी भारी फ़ोर्स के साथ पहुंच गए और ग्रामीणों को शांत कर डॉक्टरों से मामले की जानकारी हासिल की जहां डॉक्टरों ने मरीज की कोरोना से मौत होना बता दिया। जिस पर एक बार फिर ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया जहां घन्टो के प्रयास के बाद पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरवाकर परिजनों की सहमति पर उसे अंतिम संस्कार के लिए भेज दिया गया।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के थाना मंसूरपुर अंतर्गत गांव घासीपुरा का बताया जा रहा है जहां के ग्रामीणों ने आज मु0 नगर मेडिकल कालेज पर खूब जमकर हंगामा काटा ग्रामीणों ने अस्पताल प्रशासन पर गम्भीर आरोप लगाते हुए बताया की उन्होंने अपने मरीज को यहां 24 तारीख में रात्रि 10: 30 बजे बुखार से पीड़ित होने पर भर्ती कराया था जिसके सम्बन्ध में हम लोग कल भी अस्पताल में आये थे लेकिन डॉक्टरों ने हमे हमारे मरीज से मिलने तक नही दिया आज जब हम लोग सुबह से ही यहाँ मौजूद है तो भी हम लोगों को हमारे मरीज से मिलने नही दिया गया और इधर उधर की बातें करने लगे।

जिसके बाद ग्रामीणों की भीड़ ने जब यहां आकर हंगामा और प्रदर्शन किया तो इन लोगों ने हमारे मरीज को मृत घोषित कर दिया ग्रामीणों ने अस्पताल प्रशासन पर गम्भीर आरोप लगाते हुए बताया की जब हमारे मरीज की मौत हो गई थी तो हमसे ये बात क्यों छिपाई गई हमे यह बात सुबह से क्यों नही बताई गई।

हंगामे और धरना प्रदर्शन की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मंसूरपुर कुशल पाल सिंह और सीओ खतौली आर के सिंह भी भारी फ़ोर्स के साथ मोके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे ग्रामीणों को शांत कर डॉक्टरों से जानकारी हासिल की है।

जिस पर डॉक्टरों ने पुलिस को बताया की इनके मरीज की कोरोना से मौत हो गई है जिस पर पुलिस ने ग्रामीणों और मृतक के परिजनों को समझाया और मृतक के अंतिम संस्कार करने पर राजी किया।

घन्टो हंगामे के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भर मृतक के परिजनों को साथ लेकर एम्वुलेन्स द्वारा मृतक के शव को अंतिम संस्कार के लिए भेज दिया और अन्य ग्रामीणों को उनके घरों को लौटा दिया।

Tags

Related Articles

Back to top button