Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मैडिकल कॉलेज लगातार बना रहता है सुर्खियों में, मेडिकल स्टाफ को सब इंस्पेक्टर का गालियां देते वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद का मेडिकल कॉलेज लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है। अब एक सब इंस्पेक्टर का वीडियो शोशल मिडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे सब इंस्पेक्टर मैडिकल स्टाफ को साफ गालियां देते हुए नजर आ रहे है। वायरल विडियों में सब इंस्पेक्टर मेडिकल प्रशासन पर गंभीर आरोप भी लगा रहे है। इलाज और दवाई व मरीज को न देखने के आरोप पर आरोप लगा रहे है आप इस वीडियो को एयर फोन लगा कर सुन सकते है इस वायरल वीडियो भी कोई बदलाव नही किया गया है। जिस वजह से वीडियो में गालियां साफ सुनाई दे रही है। सब इंस्पेक्टर की गालियां सुनकर पास खड़ी भीड़ उग्र हो गयी है।

दरअसल आज मु0 नगर के थाना मंसूरपुर के गांव घासीपुरा के ग्रामीणों ने अपने मरीज को लेकर खासा हंगामा खड़ा कर रहा था उस हंगामे में यूपी 112 डायल कर्मियों सहित भारी फ़ोर्स मोके पर पहुंची थी जिनमे से एक गाड़ी में वायरल वीडियो में दिखने वाले सब इंस्पेक्टर महोदय भी शामिल थे और लोगों के बीच अपनी व्यथा और अस्पताल प्रशासन की लापरवाहियों के गुणगान कर रहे थे।

जनपद मुज़फ्फरनगर के नेशनल हाईवे 58 पर थाना मंसूरपुर क्षेत्र में स्थित मु0 नगर मेडिकल कालेज के लापरवाही के चर्चे तो आप लोगों ने खूब सुने होंगे लेकिन अब यहाँ पी आर वी पर तैनात पुलिस कर्मी भी मेडिकल कालेज की व्यवस्थाओं से आजिज आ चुकें है और आप बीती जनता जनार्दन के सामने बयां करते देखे जा सकते है यहाँ एक सब इंस्पेक्टर इतने भावुक हुए की लोगों की भीड़ के बीच ही उन्होंने अस्पताल प्रशासन के कार्य और लापरवाही की पोल ही खोलकर रख दी।

किसी ने वीडियो बनाकर अब शोशल मिडिया पर वायरल कर दिया है जो अब जमकर वायरल हो रहा है वायरल विडियों में एक सब इंस्पेक्टर मेडिकल कॉलेज और कॉलेज प्रशासन सहित सी एम एस पर भी गम्भीर आरोप लगा रहे है।

सब इंस्पेक्टर भीक्चन्द लोगों की भीड़ में इतने भावुक हो जाते है की उन्हें जरा भी इल्म नही की कोई उनकी वीडियो बना रहा है और उसे कोई शोशल मिडिया पर भी वायरल कर सकता है। खेर मामला चाहे जो भी हो आजकल मु0 नगर मेडिकल कॉलेज खासा सुर्ख़ियों में चल रहा है यहां अक्सर मरीजो के तीमारदार अस्पताल कर्मियो और मेडिकल स्टाफ से लड़ते झगडते देखें जा सकते है जबकि इस अस्पताल को जिला प्रशासन ने आइसोलेशन अस्पताल भी घोषित कर रखा है।

Tags

Related Articles

Back to top button