Breaking Newsउत्तरप्रदेश

BJP विधायक ने ADM सिटी पर हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने को SSP को दी शिकायत

खबर वाणी सवांददाता

ग़ाज़ियाबाद। लोनी विधानसभा से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं कभी भी बात को लेकर तो कभी सराहनीय कार्य को नहीं कर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं ऐसे ही आज फिर सुर्खियों में आए भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर नंदकिशोर गुर्जर ने गाजियाबाद प्रशासन पर ऑक्सीजन गैस की कालाबाजारी करने के आरोप लगाए हैै।

भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लिखित में एसएसपी को पत्र लिखकर कहा की मेरे यहां जो सैकड़ों लोग ऑक्सीजन के अभाव से मरे हैं उनकी हत्या का एडीएम सिटी शैलेंद्र सिंह पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाए।

भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने एसएसपी को पत्र लिखकर एफआईआर दर्ज करने की बात कही है विधायक ने कहा है कि दिल्ली और हरियाणा को ग़ाज़ियाबाद के अधिकारी ब्लैक में ऑक्सीजन दे रहे हैं। जबकि गाजियाबाद में पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन है गाजियाबाद जिले से कालाबाजारी होकर अन्य राज्यों में जा रही ऑक्सीजन के अभाव से गाजियाबाद के लोग दम तोड़ रहे हैं।

बता दें कि इस मामले में डीआईजी/एसएसपी गाजियाबाद अमित पाठक से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभी ऐसा कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है मामले कि जानकारी की जा रही है। वही बात करें भाजपा से लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर की तो विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बताया कि इस पूरे मामले में डीएम और एसएसपी से मिलकर शिकायत की गई है। बता दे कि विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने एडीएम सिटी पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराने के लिए डीएम और एसएसपी मुलाकात कर जल्द कार्यवाही की मांग की है।

Tags

Related Articles

Back to top button