Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जनपद में नही थम रहा चुनावी रंजिशों का झगड़ा, 1 ही थाना क्षेत्र के कई ग्रामों में मचा घमासान

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद में चुनावी रंजिश को लेकर झगड़ों का खेल थमने का नाम नहीं ले पा रहा है ,एक ही थाना क्षेत्र के कई गांव में पिछले 3 दिनों से हो रहे हैं लगातार झगड़े स्थानीय पुलिस की ढुलमुल निति और रवैये के चलते झगड़ा करने वालों के हौसले हो रहे हैं बुलंद, पीड़ित लोग थानों में इंसाफ के लिए पुलिस से लगा रहे हैं गुहार पुलिस सख्ती करने के मूड में आती  दिखाई नहीं दे रही है आखिर कब जागेगी थाना चरथावल पुलिस।

दरअसल आपको बता दें ग्रामीण क्षेत्रों में चुनावी रंजिशों का खेल थमने का नाम नही ले पा रहा है जिसके चलते आरोपियों के हौसले लगातार बढ़ते ही जा रहे है जबकि पीड़ित लोग स्थानीय पुलिस से लगातार इंसाफ की गुहार लगाते फिर रहे है लेकिन पुलिस है की कार्यवाही करने को तैयार नही है।

लगातार चरथावल थानाक्षेत्र में चुनावी रंजिश को लेकर आपसी झगड़े बढ़ते ही जा रहें है। चरथावल थानाक्षेत्र में चुनावी रंजिश को लेकर कई ग्रामो में मारपीट, व अन्य घटनाये हो चुकी है जिसके चलते कई गरीब लोगो को वोट न देने पर मारा पीटा गया है। तीन अलग अलग ग्रामो में चुनावी रंजिश को लेकर जबरदस्त मार पीट हो चुकी है पहली घटना में चौकडा में वोट की रंजिश को लेकर गरीब पर हमला कर घायल किया गया जिसमे अभी तक पुलिस कार्यवाही नही हुई?

दूसरी घटना छिमाऊ में वोट की रंजिश को लेकर कई को मारपीट कर घायल कर दिया गया पीड़ित लोगों ने स्थानीय पुलिस से शिकायत कर इंसाफ की गुहार लगाई गई लेकिन मामला फिर वही नजर अंदाज का रहा?

तीसरी घटना में बीती
देर शाम ग्राम न्यामू में वोट की रंजिश को लेकर दबंगो ने एक व्यक्ति को मारपीट कर घायल कर दिया गया यहीं नही पीड़ित को पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने तक की भी धमकी दे डाली गई लेकिन पुलिस यहां भी कार्यवाही करती नही देखी गई आखिर एक ही थाना क्षेत्र में कई झगड़ों की सूचना, शिकायत के बाद भी स्थानीय पुलिस क्यों नही चेत रही क्या पुलिस किसी बड़े झगड़े के इन्तेजार में है।

Tags

Related Articles

Back to top button