Breaking Newsउत्तरप्रदेश

जनपद में लगातार बढ़ रहा कोरोना का कहर, आज 311 मिले नए केस

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद में कोरोना का बढ़ता कहर आज आई कोरोना जाँच रिपोर्ट में मिले 311 कोरोना पॉजिटिव केस, 594 लोग ठीक होकर अपने घरों को लौटे, वही जनपद में फिलहाल टोटल ऐक्टिव केस 4426 हो गए है। एक तरफ जहां प्रदेश की योगी सरकार कोरोना के बढ़ते कदमों को देखते हुए तमाम उपाय और बचाव संबंधित दिशा-निर्देश लगातार सूबे के अधिकारियों को दे रही है।

तो वही जनपद मुजफ्फरनगर की अगर हम बात करें तो मुजफ्फरनगर में कोरोना की रफ्तार लगातार बढ़ती ही जा रही है ,मुजफ्फरनगर जनपद में यूं तो तमाम व्यवस्थाएं ,सुरक्षा संबंधित कार्य एवं आम जनमानस की स्वास्थ्य संबंधित सेवाएं जिले के आला अधिकारियों ने सुचारू रूप से चला रखी है लेकिन जनपद की जनता की अगर हम बात करें तो यहाँ जनता है की सुधरने का नाम नही ले पा रहीं है आये दिन यहां कोरोना की रफ्तार लगातार बढ़ती ही जा रही है।

जनपद मुजफ्फरनगर में आज कोरोना जाँच रिपोर्ट में जहां एक तरफ 311कोरोना पॉजिटिव के नए मरीज पाये गए है तो वही आज सरकारी आंकड़ों के अनुसार 5 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है जबकि आज 594 मरीज ठीक होकर भी अपने घरों को लौटे है।अगर जनपद में एक्टिव केसों की बात की जाये तो जनपद में ऐक्टिव केसों की संख्या 4426 हो गई है। यूँ तो जिले के आलाधिकारी दिन रात लोगों की जान बचाने के तमाम प्रयास कर रहे है लेकिन जनता जनार्दन है की अपने घरों में ठहरने तक को तैयार नही है।

Related Articles

Back to top button