Breaking Newsउत्तरप्रदेश

दबंगों ने 40 साल पुरानी मेडिकल एजेंसी के ताले तोड़कर एजेंसी पर जड़े अपने ताले, पीड़ित ने पुलिस से लगाई इंसाफ की गुहार

खबर वाणी भगत सिंह

मुज़फ्फरनगर। जनपद के बुढ़ाना निवासी व्यक्ति ने कोतवाली में तहरीर देकर दबंग युवकों पर कार्रवाई की मांग की है पीड़ित युवक लगभग 40 वर्ष पूर्व से किराए की दुकान लेकर उसमें मेडिकल एजेंसी का कार्य करता है मेडिकल एजेंसी मालिका का आरोप है कि कुछ दबंग युवकों ने रात में चोरी छिपे दुकान पर लगे ताले तोड़ कर अपने लगा लिए और यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई पीड़ित ने अब मामले में कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर दबंग युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है यही नहीं आज दबंगों ने दिन में करीब 3 बजे दुकान पर पहुंचकर दुकान के ऊपर अपने फ्लेक्सी के बोर्ड लगा दिए और दुकान की गुप्ति ताले तोड़कर अपने ताले लगा दिए गए पुलिस ने जब इसकी जानकारी ली तो पुलिस ने मौके पर कोई भी व्यक्ति होना नहीं बताया पुलिस भी संदेह के घेरे में नजर आती दिख रही है।

दरअसल मामला बुढ़ाना कस्बे के मोहल्ला मीर्दगान का बताया जा रहा है जहां के निवासी मोहम्मद साबिर पुत्र हसीन अहमद ने लगभग 40 वर्ष पूर्व से छोटा बाजार में वसीम पुत्र सलीम से किराए पर दुकान ले रखी है।

जिसमें वह नेशनल मेडिकल एजेंसी के नाम से लगभग 40 साल से कार्य करता है मोहम्मद साबिर के पास पिछले 40 सालों से नगर पालिका बुढ़ाना द्वारा दिए गए एसेसमेंट पेपर भी मौजूद है और वह लगातार वक्त पर किराया भी देते आ रहे हैं लेकिन पिछले 2 माह से पीड़ित तबीयत खराब होने के कारण दुकान पर कार्य नहीं कर रहा है।

पीड़ित ने बताया की 4 तारीख की रात उसे पड़ोसी दुकान वाले ने बताया कि दबंग युवकों द्वारा उस दुकान के ताले तोड़कर उन्होंने दुकान पर अपने ताले जड़ दिए वही पीड़ित ने 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को भी मौके पर बुला कर घटना की जानकारी दी लेकिन पुलिस कार्रवाई का आश्वासन देकर वहां से निकल गई।

वही मेडिकल एजेंसी मालिक ने दुकान के ताले तोड़ने वाले युवकों को सीसीटीवी फुटेज मैं देखा और उनके नाम वसीम, शमी, फैसल, पुत्र सलीम व शोएब पुत्र अजफ़ार गोरी ने अज्ञात दबंग युवकों को साथ लेकर दुकान के ताले काटे गए और दुकान पर कब्जे की नीयत से वहां पर अपने ताले लगा दिए और कार में सवार होकर वहा से फरार हो गए।

पीड़ित व्यक्ति ने कोतवाली पहुंचकर दबंगों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर पुलिस से इस घटना में तुरंत कार्यवाही करने की गुहार लगाई है आज दोपहर 3 बजे के बाद दबंगों ने नेशनल मेडिकल एजेंसी का बोर्ड उतारकर अपना बोर्ड लगा दिया। उक्त घटना पर क्षेत्राधिकारी विनय गौतम का कहना है किराए से संबंधित बातें सामने आ रही है लेकिन तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Tags

Related Articles

Back to top button