Breaking Newsउत्तरप्रदेश

ग्राम पंचायत की पहली बैठक में हुआ समिति का गठन

खबर वाणी सवांददाता

हापुड़। जनपद हापुड़ की धौलाना तहसील क्षेत्र में ग्राम पंचायत पिपलेडा में नवनिर्वाचित प्रधान की अध्यक्षता में प्रथम बैठक का गठन किया गया। बैठक में ग्राम पंचायत में होने वाले विकास कार्यो को लेकर चर्चा भी की गई।

इतना ही नहीं, बैठक के दौरान ग्राम पंचायत में होने वाले विकास कार्यो का सेक्रेटरी द्वारा गठन कर खाका खींचा गया। साथ ही ग्राम समिति के गठन के दौरान चुने गए वार्ड मेंबरों के हितों का ख्याल रखते हुए उनकी योग्यता के अनुसार समिति में सदस्य चुने गए।

इस दौरान किसी भी तरीके का कोई वाद विवाद नहीं हुआ। सभी ने अपनी खुशी से समिति के अध्यक्ष का सहयोग किया और साथ ही कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए समिति का गठन किया गया। इस दौरान पुलिस प्रशासन भी वहां मुस्तैद रहा हैं।

गौरतलब है कि इस बैठक में मेंबर ओम वती, सोनू, अंजुम, फय्याज, फरमान, नदीम शाहीन, अशरफ, आमिर, ताहिर, नगीना, रिजवान, रिहाना, सितारा, वकील, गुलाब, अमित सैनी सेक्रेटरी व स्थानीय लोगों में कामिल चौधरी, इंतजार चौधरी, इरफान अली, इस्लाम चौधरी, साजिद चौधरी, गुलफाम, मास्टर लियाकत, नदीम, मनसूर चौधरी, पूर्व प्रधान मनसूर अली, तालिब चौधरी, खुशी मोहम्मद, शादाब सैफी समेत आदि लोग मौजूद रहे हैं।

Related Articles

Back to top button