Breaking Newsउत्तरप्रदेश

भीषण सड़क हादसे में 17 लोगो की मौत, कई लोग गंभीर घायल, CM योगी ने जताया दुःख

खबर वाणी ब्यूरो

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में उस वक़्त चीख पुकार मच गई जब जनपद में एक बडा बस हादसा हो गया। जिसमें करीब 17 लोगों की मौके पर ही मौत की खबर आई है, और जबकि दर्जनों लोग जख्मी बताए जा रहे है। बता दे कि बस कानपुर से अहमदाबाद जा रही थी. JSA टैम्पों से टक्कर के बाद बस नहर में जा गिरी।

इस हादसे पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है और वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर पीड़ितों की हरसंभव सहायता करने के निर्देश दिए है।

कानपुर में यह भीषण सड़क हादसा जिस वक़्त हुआ उस वक़्त आसपास के इलाकों में भी चीख पुकार मच गई लोगो की चीख पुकार सुनकर लोग अपने अपने घरों से बाहर आ गए, और हादसे में घायल हुए लोगो की मदद करने में जुट गए। इस हादसे में करीब 17 लोगों की मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि सचेंडी में बस और लोडर के बीच सीधी टक्कर हुई थी, जिसके बाद बस पलट गई. बस कानपुर से अहमदाबाद जा रही थी तभी ये हादसा हुआ। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है, राहत बचाव कार्य जारी है।

जानकारी के मुताबिक, बस शताब्दी ट्रेवल्स की थी, जो काफी स्पीड में थी। इस हादसे में अब तक करीब 17 लोगों के मौत की पुष्टि हुई है, जबकि दर्जनों लोग घायल बताए जा रहे हैं। कानपुर के सचेंडी में हुई दुर्घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है, सीएम योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर हर संभव सहायता मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।

◆ CM योगी ने मृतकों के परिजनों के लिये राहत राशि का ऐलान किया

● 2-2लाख राहत राशि का ऐलान

● CM योगी ने DM कानपुर से घटना की जांच की आख्या तलब की है।

● PM मोदी ने भी कानपुर दुर्घटना पर जताया शोक, राहत राशि का ऐलान मरने वालों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हज़ार रुपये की आर्थिक मदद

● मरने वाले सभी लोग कानपुर आउटर के सचेंडी एरिया के लालेपुर गांव के निवासी थे।

Tags

Related Articles

Back to top button