Breaking Newsउत्तरप्रदेश

इंस्पेक्टर को फोन पर धमकी देने वाला छूट भैया नेता गिरफ्तार, नेता जी की SSP खोलेंगे हिस्ट्रीशीट

पकड़े गए आरोपी के पास से अवैध असलाह,कारतूस सहित एक कार भी पुलिस ने बरामद की है

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के चरथावल थाना प्रभारी निरीक्षक एम पी सिंह को फोन पर एक छुटभैय्या नेता के द्वारा नौकरी खाने की धमकी देना उस समय भारी पड़ गया, जब रविवार को पुलिस ने इस छुटभैय्या नेता को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए नेता जी से पुलिस ने अवैध असलाह कारतूस सहित एक कार भी बरामद करने का दावा किया है पुलिस कप्तान अभिषेक यादव की माने तो पकड़े गए आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जा रही है।

◆सुने कैसे नेता जी चरथावल थाना इंस्पेक्टर को फोन पर धमका रहे है। 

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के थाना चरथावल से जुड़ा बताया जा रहा है जहां थाना प्रभारी चरथावल एम पी सिंह द्वारा बताया गया की उनके पास एक तथा कथित छुटभैय्या नेता का फोन आया और वह उलटी सीधी बातों सहित नोकरी तक खा जाने की बात कहने लगे।

जहां नेता जी थाना प्रभारी पर अपना रॉब ग़ालिब कर रहे थे जिसमें नेता जी ने इंपेक्टर साहब को हिम्मत है, तो गिरफ्तार करके दिखाओ, तक की धमकी दे डाली, इंस्पेक्टर और नेता के बीच फोन पर हुई इस बातचीत की ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वॉयरल हो गई।

जिसका मुज़फ्फरनगर एसएसपी अभिषेक यादव ने संज्ञान लिया और नेता जी पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करवा कर मामले में कार्यवाही करने के निर्देश पुलिस को दे दिए गए, जिसके बाद रविवार रात्रि पुलिस ने मुठभेड़ के बाद इस छूटभैया नेता को गिरफ़्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

बता दें चरथावल थाने के प्रभारी निरीक्षक एम पी सिंह के पास न्यामू गांव के पूर्व प्रधान नेताजी लियाकत त्यागी का गांव में हुए एक झगड़े के मामले में फोन आया जिसमें नेता जी ने अपने तेज तेवर दिखाते हुए इस्पेक्टर को फोन पर अपनी बाहुबली होने की धमकी देने के साथ-साथ नेता बनने के लिए फोन पर कहा (मेरे ऊपर सात-आठ मुकदमा दर्ज है, आप छं और कर दो तो में नेता बन जाऊंगा।

और शासन में दिखाकर मेरा नाम होगा, आप में हिम्मत है, मेरा मकान गिराने की और गिरफ्तारी करने की तो आप करके दिखाइए आपको पता लगेगा लियाकत नेताजी से कहां पाला पड़ गया ठीक है, ये लियाकत त्यागी नेता है, जिसने बहुत बड़े-बड़े बाहुबली तैयार किये है, नेता जी ने तो इंस्पेक्टर साहब को ये तक कह दिया कि, तुम्हे हाईकोर्ट खींचकर तुम्हारी नौकरी खा जाऊँगा, इंस्पेक्टर और छूटभैया नेता के बीच हुई बातचीत की ऑडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई।

तो एसएसपी मुज़फ्फरनगर ने भी मामले का संज्ञान लेकर आरोपी नेता के खिलाफ चरथावल थाने में हिस्ट्रीशीटर व गुंडाएक्ट और 14 (1) के तहत गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत नेता लियाकत की संपत्ति की जांच कर सीज करने के आदेश दिए है आपको बता दें कि पुलिस ने रविवार की देर रात्रि मुठभेड़ के बाद छूटभैया नेता लियाकत को चेकिंग में गिरफ्तार कर उंसके पास से एक स्विफ्ट कार एक तमंचा और तीन कारतूस भी बरामद किये है। बहरहाल नेताजी लियाकत त्यागी द्वारा फोन पर धमकी देने वाली बाहुबली धमकी को पुलिस ने चकनाचूर करते हुए नेताजी को सलाखों के पीछे भेज दिया।

Tags

Related Articles

Back to top button