Breaking Newsउत्तरप्रदेश

केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान के घर पर प्रदर्शन करने जा रहे क्रांति सेना के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका

के महावीर चौक पर क्रांति सेना के कार्यकर्ता पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक कुमार सिंह को सौंपा

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद के महावीर चौक पर आज सैकड़ों की संख्या में क्रांति सेना से जुड़े पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को पुलिस ने उस वक्त रोक लिया जब वे भाजपा सांसद एंव केंद्रीय राज्य मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान के आवास पर धरना- प्रदर्शन को जा रहे थे यहां कुछ देर के लिए क्रांति सेना से जुड़े कार्यकर्ताओं एंव पदाधिकारियों ने जोर – दार नारे बाजी भी की बाद में क्रांति सेना पदाधिकारियों ने मुख्य मंत्री के नाम एक ज्ञापन भी नगर मजिस्ट्रेट अभिषेक कुमार सिंह को सौंपा है और गौकशी के आरोपी शहनवाज के खिलाफ कार्यवाही की मांग भी की है।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु0 नगर के ककरौली से जुड़ा है जहां गत दिनों जिला पंचायत सदस्य शहनवाज को भाजपा में शामिल करने और भाजपा सांसद व् राज्य मंत्री सहित कई भाजपाइयों द्वारा शहनवाज के घर जाकर उसकी पीठ थप थपाने का मामला बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है की ककरौली से जिला पंचायत सदस्य शहनवाज पूर्व में गौकशी, गैंगस्टर सहित पुलिस से अभद्रव्यवहार करने सहित कई मामलों में चर्चित हो चला था जिसके खिलाफ क्रांति सेना कार्यकर्ता एंव पदाधिकारी कई महीनो से जिलाधिकारी सहित एस एस पी अभिषेक यादव तक को शहनवाज के खिलाफ कार्यवाही किये जाने को लेकर ज्ञापन भी दे चुके थे।

अभी यह मामला ठंडा भी नही हुआ था की शहनवाज के जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित होते ही भाजपाइयों को जिला पंचायत अध्यक्ष पद हेतु सदस्यों की जरूरत महसूस होने लगी और जोड़ तोड़ का क्रम चल पड़ा यहां भाजपा के लिए उस वक्त खासी मुसीबत खड़ी हो गई जब एक बॅंकेट हाल में भाजपा सांसद,विद्यायक एंव कई बड़े छोटे भाजपाइयों की मौजूदगी में शहनवाज को भाजपा में शामिल दिखाया गया।

बस फिर क्या था क्रांति सेना पदाधिकारियों एंव कार्यकेताओं में उबाल आ गया और उन्होंने भाजपा सांसद डॉक्टर संजीव बालियान के आवास पर धरना प्रदर्शन की घोषणा कर डाली जिसके चलते आज सैंकड़ों से भी अधिक क्रांति सेना पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता हाथो में झड़े लेकर सड़कों पर निकल पड़े और डॉक्टर संजीव बालियान के आवास की तरफ कूच करने चल दिए।

उधर धरना – प्रदर्शन की खबर लगते ही हालाँकि यूँ तो जिला पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारीयों ने भी समुचित तैयारियां की हुई थी जिसके चलते क्रांति सेना के सैंकड़ों पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं को नगर मजिस्ट्रेट अभिषेक कुमार सिंह, सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने भारी पुलिस फ़ोर्स एंव आर0 आर0 एफ की टीम बुलवा कर महावीर चौक से आगे बढ़ने नही दिया।

जिसके चलते क्रांति सेना पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं ने महावीर चौक पर ही सड़कों पर बैठकर जमकर नारे बाजी की यहां काफी देर बाद क्रांति सेना पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट अभिषेक कुमार सिंह को सौंपते हुए गौकशी के आरोपी शहनवाज के खिलाफ कार्यवाही किये जाने की मांग की है।

Tags

Related Articles

Back to top button