Breaking Newsउत्तरप्रदेश

अभिनेता नवाजुदीन सिद्दीकी ने लगाए 35 नीम के पेड़, देश वासियों से वैक्सीन लगवाने की अपील

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों मुजफ्फरनगर में अपने पैतृक गांव बुढ़ाना में परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 35 नीम के पेड़ लगाए है जिलेेभर की जनता के साथ ही देश वासियों से वैक्सीन लगवाने की अपील के साथ ही घर, खेत सड़कों पर पौधा लगाने की भी बात कही है।

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कोविड-19 काल मे पर्यावरण को बढ़ावा देने के लिए एक मुहिम की शुरुआत की है, इस मुहिम के तहत नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 5000 नीम के पेड़ लगाने का लक्ष्य रखा है और इस मुहिम की शुरुआत करते हुए आज उन्होंने 35 पेड़ नीम के लगाए हैं।

बातचीत में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि नीम के पेड़ों से उनका खास लगाव रहा है, नवाजुद्दीन जब भी फ्री रहते हैं ज्यादातर समय खेत पर ही व्यतीत करते हैं। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति को 9 पेड़ की ऑक्सीजन की आवश्यकता होती है तो हर व्यक्ति को कम से कम 10 पेड़ जरूर लगाने चाहिए।

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जनपद वासियों से वैक्सीनेशन कराने की भी अपील की है, उन्होंने कहा है कि ज्यादा से ज्यादा लोग वैक्सीनेशन कराएं, मास्क का प्रयोग करें, सैनिटाइजर का इस्तेमाल जरूर करें और सोशल डिस्टेंसिंग भी बनाए रखें और हर व्यक्ति अपने घर खेत खलियान और सड़क पर एक पौधा जरूर लगाएं।

Tags

Related Articles

Back to top button