Breaking Newsउत्तरप्रदेश

मंदिर में हुई चोरी का पुलिस ने मात्र 24 घंटो में किया खुलासा, पुलिस को मंदिर समिति के लोगो ने किया सम्मानित

खबर वाणी भगत सिंह

मुजफ्फरनगर। जनपद की शहर कोतवाली पुलिस ने मात्र 24 घंटे में ही क्षेत्र में हुई मंदिर में चोरी का खुलासा कर दिया है यहां खुलासा करते हुए पुलिस ने शातिर चोर को जहां एक तरफ गिरफ्तार कर लिया तो वहीं उसके पास से मंदिर से चोरी किया गया सभी सामान भी बरामद कर लिया गया है, पुलिस का कहना है कि पकड़ा गया चोर शातिर अपराधी है और थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है पकड़े गए बदमाश के ऊपर दर्जनभर से अधिक मामले जनपद में दर्ज बताए जा रहे हैं।

मन्दिर में हुई चोरी के खुलासे के चलते मन्दिर समिति से जुड़े लोगों ने पुलिस अधिकारियों और खुलासा करने वाली टीम को सम्मानित भी किया है,उधर एस पी सिटी का कहना है कि मंदिर चोरी का खुलासा करने वाली टीम को सम्मानित करने के लिए भी आला अधिकारियों को लिखा जाएगा।

दरअसल पूरा मामला जनपद मुज़फ्फरनगर की नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित अम्बा बिहार के जैन मंदिर चोरी से जुड़ा हुआ है। जिसमें सोमवार की रात एक शातिर चोर ने मन्दिर परिसर से मूर्ति चोरी की घटना को अंजाम देकर सनसनी फैला दी थी, इस चोर की ये सारी करतूत मंदिर प्रांगण में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई थी।

जिसकी मदद से पुलिस ने मात्र 24 घंटे के अंदर ही मंदिर में हुई इस लाखो की चोरी का खुलासा करते हुए एक शातिर बदमाश आरिफ़ को गिरफ़्तार कर 4 बहुमूल्य मूर्तियां 1 मुकुट ओर 8 छत्र बरामद किए है।आलाधिकारियों की माने तो पकड़ा गया ये शातिर चोर नगर कोतवाली से हिस्ट्रीशीटर बदमाश है, जिसपर तक़रीबन 14 मुक़दमे दर्ज है।

उधर मन्दिर चोरी का खुलासा होने पर मन्दिर समिति से जुड़े लोगों ने एस पी सिटी अर्पित विजय वर्गी सहित कोतवाली पुलिस को बुकें देकर सम्मानित किया है।पुलिस अधिकारीयों की माने तो जहां पुलिस ने इस शातिर चोर को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है तो वहीं पुलिस अब इस अपराधी के गैंग
की तलाश में भी जुट गई है।

Tags

Related Articles

Back to top button